Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक बार में 500 पुश अप्स और रोजाना 45 मिनट रनिंग करते है अजय, वैनिटी को ही बना देते है जिम

पुश अप्स और रनिंग के अलावा अजय सूर्य नमस्कार भी करते है। हालांकि अजय देवगन कभी डाइट फॉलो नहीं करते है। अजय अपने रात के खाने पर सबसे ज्यादा ध्यान देते है।

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। यहां इन दोनों स्टार्स ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की। इसी दौरान अजय ने मजाक में काजोल को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने को लेकर ऐसी बात कह दी की काजोल को गुस्सा आ गया। दरअसल अजय ने कहा की बुढ़ापे में कौन फोटो पोस्ट करता है। काजोल ने अजय को जवाब देते हुए कहा की बूढ़े तो तुम हो गए हो मैं नहीं। भले ही काजोल ने अजय को गुस्से में बूढ़ा कह दिया हो, लेकिन रियल लाइफ में अजय काफी फिट है। 49 साल के अजय फिटनेस को लेकर तो इतने अवेयर है की कभी कभार तो अपनी वैनिटी वैन को ही जिम बना देते है।





जानिए अजय देवगन की फिटनेस से जुडी कुछ दिलचस्प बातें -

एक बार में 500 पुश अप्स लगाते है अजय देवगन


अजय देवगन बेहद सिंपल तरिके से रहना पसंद करते है। जब भी अजय सेट पर होते है तो अपने क्रू मेंबर्स के साथ बातचीत करते हुए कॉफी और सिगरेट पीते रहते है। अजय हमेशा अपनी जेब में एक सिगरेट और लाइटर रखते है। लेकिन इसके बावजूद भी अजय काफी फिट है। 49 साल की उम्र में भी अजय एक बार में 500 पुश अप्स लगाते है। इसी के साथ ट्रेडमिल पर 13 से 14 की स्पीड में रोजाना 45 मिनट तक दौड़ते है। जिससे उनकी 500 किलो कैलोरी बर्न होती है।

कोई डाइट फॉलो नहीं करते अजय देवगन


पुश अप्स और रनिंग के अलावा अजय सूर्य नमस्कार भी करते है। हालांकि अजय देवगन कभी डाइट फॉलो नहीं करते है। अजय अपने रात के खाने पर सबसे ज्यादा ध्यान देते है। क्योंकि अजय अच्छा खाना खाने के बहुत शौकीन है। ऐसे में जब उनकी पसंद का खाना उनके सामने होता है तो वे अपने आप को रोक नहीं पाते है।

सिंघम के दौरान वैनिटी को ही बना दिया था जिम


अजय का कहना है की वे कभी सिक्स पैक बनाने के लिए वर्कआउट नहीं करते है। उनका मानना है की फिल्म में एक मजबूत बॉडी नजर आनी चाहिए। 49 साल की उम्र में भी अजय अपनी फिटनेस को लेकर काफी अवेयर है। यहां तक की एक फिल्म सिंघम के दौरान तो अजय ने अपनी वैनिटी वैन को ही जिम बना लिया था। शूटिंग में से टाइम निकालकर अजय अपनी वैनिटी वैन में ही वर्कआउट कर लेते थे।

काफी ड्रिंक और स्मोक करते है अजय


अजय काफी ज्यादा ड्रिंक और स्मोक करते है। लेकिन उनकी ड्रिंकिंग और स्मोकिंग की आदत से उनकी फिटनेस को कोई नुकसान नहीं होता है। ना ही उनके क्रू मेंबर्स और घरवालों को इससे कोई परेशानी होती है।

वोदका है अजय की फेवरेट ड्रिंक


वोदका अजय की फेवरेट ड्रिंक है। वे पिछले 15 सालों से वोदका पी रहे है। अजय रात को वोदका के 3 से 4 पैग लगा लेते है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: