Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सामने आ गई बिग बॉस 12 के फिनाले की तारीख, सलमान खान के बर्थडे से तारीख का है खास कनेक्शन

सामने आ गई बिग बॉस 12 के फिनाले की तारीख, सलमान खान के बर्थडे से तारीख का है खास कनेक्शन.

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच चुका है और दर्शकों को बेसब्री से बिग बॉस के फिनाले का इंतजार है। दर्शक जानना चाहते हैं कि कौन यह शो जीतेगा और कब विनर का ऐलान होगा। बता दें कि बिग बॉस 12 के फिनाले की तारीख सामने आ गई है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, रोमांच भी बढ़ता जा रहा है।





बिग बॉस के घर में केवल 7 कंटेस्टेंट्स सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, दीपिका, सोमी खान, करणवीर वोहरा और श्रीसंत ही बचे हैं। 16 सितंबर से शो टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था और शो का 14 वां हफ्ता चल रहा है। इस खेल का पूरा पासा पलट चुका है। ना तो कोई किसी का दोस्त रह गया है और ना ही कोई एक-दूसरे का साथ दे रहा है। सब अपने-अपने लिए खेल रहे हैं और बस फिनाले में पहुंचने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं।

bigg boss 12

सुरभि और रोमिल एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। जबकि दीपिका और श्रीसंत के बीच भी काफी दरार पड़ गई है। हाल ही में बिग बॉस ने तीन दावेदारों को फिनाले में पहुंचने के लिए मॉल आफ दिया, जिसमें सभी घरवालों ने दीपक, दीपिका और सुरभि को खरी-खोटी सुनाई। सभी ने दीपक को दोगला और घर का सबसे लड़ाकू प्रतिभागी बताया। जबकि सुरभि को लोगों में फेक बताया और सुरभि ने भी दीपिका के ऊपर काफी इल्जाम लगाए।

bigg boss

लेकिन इस टास्क में सुरभि ने जीत हासिल की और वे फिनाले में पहुंच गई हैं। इसके बाद श्रीसंत केक लेकर कैमरे के सामने अपनी बाइफ को संदेश दे रहे थे तो इस पर दीपक और रोमिल ने उनका खूब मजाक उड़ाया। वहीं अब दीपक घर में अपनी गाय के बछड़ों का जन्मदिन मनाएंगे।

deepak and romil

बता दें कि शो के दौरान रोमिल चौधरी को यह कहते हुए सुनाई देंगे कि अब इस घर में हमारे 10 दिन ही बचे हैं तो वह भी सबके जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। रोमिल चौधरी के कहे अनुसार 10 दिन की गिनती की जाए तो बिग बॉस का फिनाले 30 दिसंबर यानी कि रविवार को होगा और बिग बॉस के 12वें सीजन का विजेता का पता चल जाएगा ।बता दें कि 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्मदिन भी है और आज रात के शो के दौरान घरवालों से मशहूर रेडियो जॉकी मलिश्का सवाल पूछेंगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: