Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Bigg Boss 12: घरवालों को मिलेगा एक खास टास्क, दीपक को लगेगा तगड़ा झटका

कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। कल वीकेंड का बार एपिसोड में सलमान ने काफी धमाल मचाया। बिग बॉस 12 को पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। सुरभि राणा बिग बॉस 12 के फिनाले में पहुंच चुकी हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

कलर्स टीवी का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। कल वीकेंड का बार एपिसोड में सलमान ने काफी धमाल मचाया। बिग बॉस 12 को पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। सुरभि राणा बिग बॉस 12 के फिनाले में पहुंच चुकी हैं। जबकि घर के बाकी सदस्य फिनाले में पहुंचने के लिए एक-दूसरे से कड़ी जंग करते हुए नजर आ रहे हैं। अब ना घर में कोई दोस्त रह गया है और ना भाई-बहन। सबके बीच दरार पड़ गई है।




वीकेंड के वार में पर सुल्तानी अखाड़े के साथ-साथ प्रतिभागियों को एकस्पेशल टास्क भी दिया गया। घर में कुछ मेहमान आएंगे, जो घर के सदस्यों को एक टास्क देंगे, जिसमें उन्हें सही और गलत की पहचान करनी होगी। इस टास्क में सबसे पहले दीपक प्रतिभाग करेंगे। इसके बाद सभी घरवालों से पूछा जाएगा कि उर्वशी ने दीपक को सबसे मतलबी बताया और कहा कि वे अब कभी दीपक से बात नहीं करना चाहती।


ये बात जानकर दीपक इसे झूठ करार देंगे। जबकि बाकी घरवाले इस बात को सही बताएंगे। दरअसल, ये बात बिल्कुल सच है और दीपक को इसके बारे में जानकर काफी तगड़ा झटका लगने वाला है। जब दीपक को सच्चाई पता चलेगी तो वे कैमरे के सामने उर्वशी से माफी भी मांगेंगे।


दीपक के बाद श्रीसंत की बारी आएगी। श्रीसंत से पूछा जाएगा कि करणवीर की पत्नी ने उनके नाम एक खत लिखा है और उनसे पूछा जाएगा कि ये बात सच है या गलत है। इस बात को सभी इस बात को सभी घरवाले झूठ बताते हैं और वे बिल्कुल सच साबित होते हैं, क्योंकि करणवीर की पत्नी टीजे ने ऐसा कुछ नहीं लिखा है। बिग बॉस के घर से सोमी की विदाई हो गई। एक हफ्ते पहले ही सोमी बिग बॉस के घर से बाहर हो गई। सोमी के घर से बेघर होने के बाद केवल 6 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में बाकी हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: