Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2019 में शाहरुख खान करेंगे इस सुपरहिट सीरीज का सीक्वल, 2020 में रिलीज होगी फिल्म

2019 में शाहरुख खान करेंगे इस सुपरहिट सीरीज का सीक्वल, 2020 में रिलीज होगी फिल्म.

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। लेकिन इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता और स्टारडम में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आई है। हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हुई। फिल्म जीरो में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आ रहे हैं। लोगों को इस फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं। लेकिन कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई। तो कुछ लोगों ने शाहरुख खान के अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ की है। फिल्म जीरो के बाद अब शाहरुख खान की नजरें अपनी आगामी फिल्म पर हैं।




खबर है कि जल्द ही शाहरुख खान भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री के जीवन पर बनने वाली फिल्म में काम कर सकते हैं। संभवत इस फिल्म का नाम सारे जहां से अच्छा हिंदुस्ता हमारा हो सकता है। इस फिल्म के बाद शाहरुख खान एक सुपरहिट फिल्म की सीक्वल की शूटिंग भी शुरू कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख खान फिल्म डॉन 3 को लेकर तैयारियां शुरू कर चुके हैं। धूम 3 के निर्देशक फरहान अख्तर हैं और उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट के ऊपर काफी काम कर लिया है और इस बात से शाहरुख भी बहुत खुश हैं।

Image result for shahrukh khan with wife

फरहान जल्द से जल्द धूम 3 की शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। लेकिन इससे पहले शाहरुख खान को राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है। इसके बाद शाहरुख खान धूम 3 की शूटिंग कर पाएंगे। खबरों के मुताबिक, डॉन 3 की शूटिंग 2019 के मध्य से शुरू हो सकती है और ये फिल्म 2020 के अंत तक रिलीज की जा सकती है।

Image result for shahrukh khan with wife

धूम सीरीज की पिछली दो फिल्में बहुत ही ज्यादा सफल रही और धूम 3 पिछली दोनों फिल्मों से बेहतर होगी। फिल्म का बजट भी बहुत ज्यादा है। लेकिन खबरें मिल रही है कि इस बार धूम 3 में शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर नहीं आएंगी।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: