Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

5 मुस्लिम एक्ट्रेसेस जिन्होंने हिंदू पति चुना, जानिए विस्तार से

5 मुस्लिम एक्ट्रेसेस जिन्होंने हिंदू पति चुना, जानिए विस्तार से.

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सभी ने सुना होगा कि बॉलीवुड में सभी धर्म, जाति के लोग एक साथ मिलजुल कर रहते हैं। बॉलीवुड में किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं किया जाता। आपने यह भी सुना होगा कि यहां मुस्लिम व्यक्ति ने हिंदू लड़की से शादी की है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के बहुत सारे सितारे आते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 मुस्लिम अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने शादी के लिए हिंदू पति चुना। आइए जानते हैं

दिया मिर्जा 




दीया मिर्जा बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। दीया मिर्जा ने 2014 में फिल्म निर्माता साहिल संघा के साथ शादी की, जो हिंदू हैं।

सोहा अली खान 

Related image

सोहा अली खान बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री भी रह चुकी हैं। सोहा अली खान मुस्लिम परिवार से आती हैं। जबकि उन्होंने हिंदू अभिनेता कुणाल खेमू के साथ शादी की। बता दें कि हाल ही में सोहा अली खान ने एक नन्ही परी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने इनाया खेमू रखा है।

जरीना बहाव

Related image

जरीना बहाव अपने जमाने की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। जरीना बहाव ने आदित्य पंचोली के साथ शादी की। आदित्य पंचोली के पहले से दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम सूरज पंचोली और सना पंचोली है। बता दें कि आदित्य पंचोली जरीना बहाव से उम्र में 6 साल छोटे हैं।

मधुबाला 

Image result for madhubala with kishore kumar

मधुबाला का असली नाम मुमताज जहां बेगम था। मधुबाला अपने जमाने की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रही। उन्होंने किशोर कुमार से शादी की, जो बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे।

नरगिस

 Related image

नरगिस बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रही हैं। नरगिस ने बॉलीवुड अभिनेता सुनील दत्त के साथ शादी की, जो हिंदू हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: