Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हीरो नंबर 1 बनने की रणबीर ने कर ली है पूरी तैयारी, 6 फिल्मों के आगे सलमान-शाहरुख भी पड़ जाएंगे फीके

अब रणबीर कपूर हीरो नंबर 1 बनने की तैयारी में हैं। दरअसल, रणबीर कपूर को कई जबरदस्त फिल्में मिल गई हैं, जिससे वे बॉलीवुड के सबसे सफल हीरो बन सकते हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया था। उनकी डेब्यू फिल्म बिल्कुल फ्लॉप रही। इसके बाद रणवीर ने रॉकस्टार, बर्फी, तमाशा और संजू जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। अब रणबीर कपूर हीरो नंबर 1 बनने की तैयारी में हैं। दरअसल, रणबीर कपूर को कई जबरदस्त फिल्में मिल गई हैं, जिससे वे बॉलीवुड के सबसे सफल हीरो बन सकते हैं। रणबीर कपूर अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना चुके हैं। हालांकि उनके लिए तीनों खानों को पीछे छोड़ना काफी मुश्किल होगा। चलिए जानते हैं रणबीर कपूर की अगले 2 सालों में आने वाली फिल्मों के बारे में




इस समय रणबीर कपूर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके साथ ही फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने यह भी घोषणा की थी कि वे फिल्म ब्रह्मास्त्र की दो और सीरीज बनाएंगे। यानी कि ब्रह्मास्त्र फ़िल्म की कहानी तीन कड़ियों में पूरी होगी। अयान मुखर्जी रणबीर कपूर के करीबी दोस्त हैं। ऐसे में रणबीर के पास ब्रह्मास्त्र फिल्म के अलावा इसी फिल्म की 2 और सीरीज हैं।


रणबीर के पास ब्रह्मास्त्र के अलावा फिल्म शमशेरा है। शमशेरा का पोस्टर पहले ही जारी कर दिया गया है और इसमें रणबीर का लुक भी लोगों को बहुत पसंद आया है। खबरों के मुताबिक, ये फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है। सूत्रों की मानें तो अनुराग बासु किशोर कुमार की बायोपिक बनाने वाले हैं, जिसमें वे रणबीर कपूर को साइन कर सकते हैं।


सत्रों की मानें तो रणबीर कपूर लव रंजन की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर अजय देवगन के बेटे की भूमिका में नजर आने वाले थे। लेकिन अब खबरें मिल रही है कि रणबीर ने फिल्म करने से मना कर दिया है। पर कहा जा रहा है कि लव रंजन रणबीर को मनाने की कोशिश कर रहे हैं और सब कुछ ठीक रहता है तो इस फिल्म में भी रणबीर ही नजर आएंगे। यानी कि अगले 2 सालों में रणबीर के पास बड़ी फिल्में हैं, जिससे उनको बॉलीवुड में काफी सफलता मिल सकती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: