Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों ने हॉट अंदाज में मनाया क्रिसमस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड की इन 5 मशहूर अभिनेत्रियों ने हॉट अंदाज में मनाया क्रिसमस, देखें खूबसूरत तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




25 दिसंबर को दुनिया भर में क्रिसमस मनाया गया। देश से लेकर विदेश तक क्रिसमस की धूम रही। बॉलीवुड सितारों ने भी अनोखे अंदाज में क्रिसमस मनाया। आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों की क्रिसमस पर पहनी गई ड्रेसेस की खूबसूरत तस्वीरें दिखाने वाले हैं। चलिए देखते हैं कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने क्रिसमस डे पर कैसी ड्रेस पहनी।



कैटरीना कैफ


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ क्रिसमस के मौके पर बहुत ही हॉट अवतार में नजर आई। इस दौरान कैटरीना कैफ ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और उनका हॉट अवतार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया।

खुशी कपूर


खुशी कपूर बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी और जाह्नवी कपूर की छोटी बहन है। खुशी कपूर किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। आए दिन वे अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। क्रिसमस के मौके पर खुशी कपूर काले रंग की ड्रेस में नजर आई और उनका बोल्ड लुक लोगों को बहुत पसंद आया।

जैकलीन फर्नांडिस


श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस क्रिसमिस के मौके पर काले रंग की बहुत ही हॉट ड्रेस में नजर आई और उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और अपने प्रशंसकों को क्रिसमस की बधाई भी दी। काले रंग की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस बला की खूबसूरत लग रही थी।

मलाइका अरोड़ा


सलमान खान की एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा क्रिसमस के मौके पर बहुत ही खास अंदाज़ में नज़र आई। इस मौके पर मलाइका ने लाल रंग का ब्लेजर पहना जिसमें वे काफी हॉट लग रहीं थी।

सारा अली खान


बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ से डेब्यु करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान काफी सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि 28 दिसंबर को उनकी फिल्म सिंबा रिलीज हो रही है। क्रिसमस के मौके पर सारा अली खान ने खूब चर्चाएं बटोरी। इस तस्वीर में सारा अली खान बहुत ही ब्यूटीफुल लग रही है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: