Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड के ख़तरनाक विलेन की खूबसूरत बीवियां, हैरान रह जाएंगे आखिरी जोड़ी देखकर

बॉलीवुड के ख़तरनाक विलेन की खूबसूरत बीवियां, हैरान रह जाएंगे आखिरी जोड़ी देखकर.बॉलीवुड फिल्मों में जितना लोग हीरो को पसंद करते हैं। उतना ही पसंद लोग विलन को भी करते हैं। बॉलीवुड की फिल्में बिना विलेन के अधूरी है। कुछ विलेन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। बेशक दिखने में यह विलेन कितने भी खतरनाक क्यों ना हो। लेकिन ये अपनी पर्सनल लाइफ में उतने ही नरम स्वभाव के हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्मों में जितना लोग हीरो को पसंद करते हैं। उतना ही पसंद लोग विलन को भी करते हैं। बॉलीवुड की फिल्में बिना विलेन के अधूरी है। कुछ विलेन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। बेशक दिखने में यह विलेन कितने भी खतरनाक क्यों ना हो। लेकिन ये अपनी पर्सनल लाइफ में उतने ही नरम स्वभाव के हैं। ये विलेन जितने हैंडसम है, उनकी पत्नियां उतनी ही खूबसूरत और आकर्षक है। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ विलेन की खूबसूरत पत्नियों से के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं




1. फ्रेडी दारूवाला


फ्रेडी दारूवाला ने बॉलीवुड फिल्म होलीडे में एक आतंकवादी की भूमिका निभाई थी। इसमें इनका खतरनाक आतंकवादी का रोल दर्शकों को खूब पसंद आया। फ्रेडी दारूवाला की पत्नी का नाम क्रिस्टल बरियावां है। क्रिस्टल दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है।

2. नील नितिन मुकेश


फिल्म जॉनी गद्दार से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले नील नितिन मुकेश ने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई। नील नितिन मुकेश की पत्नी का नाम रुक्मणी है। रुक्मणी दिखने में बहुत ही ज्यादा आकर्षक और बोर्ड है।

3. अरुणोदय सिंह


बॉलीवुड में फिल्म सिकंदर से डेब्यू करने वाले अरुणोदय सिंह कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभा चुके हैं। अरुणोदय दिखने में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और हैंडसम है। ये जितने स्टाइलिश और हैंडसम है, उनकी पत्नी  लीआना एल्टन भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक है।

4. निकितन धीर


निकितन धीर ने बॉलीवुड के कई फिल्मों ( चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘जोधा अकबर’, ‘दबंग 2’, ‘मिशन इस्तानबुल’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘रेडी’ और ‘हाउसफुल 3’) में विलेन का किरदार निभाया है। इनकी फिल्में सुपरहिट भी रही। आपको बता दें कि निकेतन धीर ने टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी की। कृतिका बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और प्यारी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: