Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2.0 के बाद अक्षय कुमार की आयेगी ये मेगा बजट फिल्म, कर सकती है रिकॉर्ड ब्रेक कमाई

2.0 के बाद अक्षय कुमार की आयेगी ये मेगा बजट फिल्म, कर सकती है रिकॉर्ड ब्रेक कमाई.

<-- ADVERTISEMENT -->




29 नवंबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। इस फिल्म ने कमाल के कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए। अक्षय कुमार बॉलीवुड के बहुत ही सफल अभिनेता है। ज्यादातर अक्षय कुमार की फिल्में बड़े बजट की नहीं होती। इनकी फिल्मों का बजट 30 करोड़ से 60 करोड रुपए के बीच होता है। अक्षय की फिल्म कम बजट में ज्यादा मुनाफा कमाती हैं।


लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 भारत में अब तक सबसे बड़े 600 करोड रुपए के बजट से बनने वाली फिल्म है। फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार के साथ रजनीकांत की मुख्य भूमिका में थे। आपको बता दें कि फिल्म 2.0 के बाद अक्षय कुमार की एक और बड़े बजट की फिल्म में नजर आएंगे।


हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, वो अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 है। इस फिल्म का बजट भी ज्यादा होगा। हाउसफुल 4 का बजट 200 करोड़ हो सकता है। फिल्म में VFX पर 80-90 करोड रुपए खर्च किए जा सकते हैं। इस फिल्म के निर्देशक साजिद नाडियावाला होंगे। फिल्म निर्देशक साजिद ने इस फिल्म को बड़े बजट की बनाने की ठान ली है।


हाउसफुल 4 में दर्शकों को बाहुबली के स्तर के सेट भी नजर आएंगे।हाउसफुल 4 की कहानी पुनर्जन्म की कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म में दो युगों की कहानी दिखाई जाएगी। वर्तमान में हाउसफुल 4 की शूटिंग राजस्थान के महलों और किलो में की जा रही है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: