Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लहंगे पर लिखवाए इन 3 शख्स के नाम, 3772 घंटों में बनकर हुआ तैयार

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लहंगे पर लिखवाए इन 3 शख्स के नाम, 3772 घंटों में बनकर हुआ तैयार. जैसा कि आप सब जानते होंगे कि 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा ने कैथोलिक रीति-रिवाज और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। दर्शकों को प्रियंका की शादी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार था और 4 दिसंबर को दर्शकों को प्रियंका की शादी की तस्वीरें भी देखने को मिली।

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सब जानते होंगे कि 1 और 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा ने कैथोलिक रीति-रिवाज और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। दर्शकों को प्रियंका की शादी की तस्वीर का बेसब्री से इंतजार था और 4 दिसंबर को दर्शकों को प्रियंका की शादी की तस्वीरें भी देखने को मिली।

priyanka nick

जैसा की तस्वीरों में दिख रहा था कि प्रियंका ने कैथोलिक रीति-रिवाजों से शादी के समय सफेद गाउन पहनी थी। वहीं हिंदू रीति रिवाज से शादी के दौरान प्रियंका ने सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया बहुत ही खूबसूरत लाल रंग का लहंगा पहना था। जैसे ही प्रियंका की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई, उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी।
 priyanka wedding pictures

यदि प्रियंका के लहंगे की बात की जाए तो प्रियंका का लहंगा 3772 घंटों में बनकर तैयार हुआ। प्रियंका के लहंगे को 110 कारीगरों द्वारा बनाया गया। प्रियंका के लहंगे पर 3 नाम लिखे गए थे, जो कि उनके पति निक जोनस, मां मधु चोपड़ा और पिता अशोक चोपड़ा के थे। इन तीनों के नाम प्रियंका की  वेस्ट बेल्ट पर डिजाइन किए गए, जो की गोल्डन रंग की थी।

प्रियंका-निक 
शादी में प्रियंका ने मुगल ज्वैलरी पहनी थी, जो अनकट डायमंड, पन्ना और जापानी मोतियों से 22 कैरेट गोल्ड में बनी थी। निक ने सब्यसाची द्वारा ड़िजायन की गई शेरवानी पहनी थी और वे इस शेरवानी में बिल्कुल भारतीय दिख रहे थे।

priyanka nick reception

इन दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी। रिसेप्शन पार्टी में प्रियंका ने गोल्डन कलर के लहंगे के साथ चूड़ा पहना पहना हुआ था,  जिसमें प्रियंका बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। वही निक जोनस ने काले रंग का कोट पैंट पहना। निक और प्रियंका के रिसेप्शन का न्योता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दिया गया। प्रधानमंत्री मोदी भी न्यू कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: