Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एसएस राजामौली देंगे दर्शकों को बड़ा सरप्राइज, बना रहे बाहुबली से महंगी फिल्म, 2 सुपरस्टार दिखेंगे एक साथ

आप सबने बाहुबली2 फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में तो सुना ही होगा। आपको बता दें कि एसएस राजामौली अब बाहुबली2 से भी ज्यादा महंगी फिल्म बनाने जा रहे हैं। एसएस राजामौली ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है और इनकी कई फिल्में ब्लॉकबस्टर भी रही और उन्होंने कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए।

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सबने बाहुबली2 फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में तो सुना ही होगा। आपको बता दें कि एसएस राजामौली अब बाहुबली2 से भी ज्यादा महंगी फिल्म बनाने जा रहे हैं।  एसएस राजामौली ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है और इनकी कई फिल्में ब्लॉकबस्टर भी रही और उन्होंने कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए।


निर्देशक एसएस राजामौली भारत के सबसे सफल निर्देशक कहे जाते हैं। एसएससी के निर्देशन में बनी फिल्में कभी भी फ्लाॅप नहीं होती है। एसएस राजामौली ने बाहुबली के अलावा मगधीरा, मख्खी, यमडोंगा जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन किया है। एसएस राजामौली ने अपने करियर में सबसे ज्यादा महंगी फिल्म बाहुबली 2 का निर्देशन किया है और इनकी फिल्म बाहुबली2 ने धमाकेदार कमाई की। बाहुबली का बजट 250 करोड़ रूपये था, जबकि बाहुबली बाहुबली का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 1796 करोड़ रूपये का था।




निर्देशक एसएस राजामौली बाहुबली 2 से भी ज्यादा बड़े बजट की फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका नाम  "RRR" है। राज मौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए का है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। हैदराबाद से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।


आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के उद्घाटन के मौके पर चिरंजीवी प्रभास और राणा दगुबत्ती जैसे सितारे नजर आए। इस फिल्म में साउथ के दो बड़े सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण लीड रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर और रामचरण दोनों सुपरस्टार पहली बार किसी फिल्म में एक साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे।


इससे पहले जूनियर एनटीआर और राम चरण ने कभी भी फिल्म स्क्रीन शेयर नहीं की है। जूनियर एनटीआर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म  "अरविंद समेता" ब्लॉकबस्टर रही। वहीं रामचरण की फिल्म "रंगस्थलम" भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: