Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस फिल्म की वजह से सुनील शेट्टी ने ठुकराई थीं 7 फिल्में, फिल्म साबित हुई सुपरहिट

इस फिल्म की वजह से सुनील शेट्टी ने ठुकराई थीं 7 फिल्में, फिल्म साबित हुई सुपरहिट.

<-- ADVERTISEMENT -->




सुनील शेट्टी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। एक समय में सुनील शेट्टी की फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थी और उनकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा थी। वर्तमान में सुनील शेट्टी फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। लेकिन जल्द ही उनकी फिल्म हेरा फेरी 3 और पहलवान भी रिलीज होने वाली है, जिससे उनके प्रशंसक काफी उत्साहित हैं।


Related image



आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म बलवान से की थी। ये फिल्म बहुत ही ज्यादा हिट साबित हुई। इस फिल्म में सुनील शेट्टी ने एक एक्शन हीरो के रूप में काम किया। इसके बाद सुनील शेट्टी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। आज हम आपको सुनील शेट्टी की उस सुप्रसिद्ध फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसके लिए सुनील शेट्टी ने 7 फिल्मों का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। चलिए जानते हैं.




Related image




हम फिल्म की बात कर रहे हैं, वो 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़कन' है। धड़कन फिल्म का निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार और महिमा चौधरी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।


Related image



बता दें कि जब धर्मेश दर्शन सुनील शेट्टी को फिल्म 'धड़कन' की कहानी सुनाने पहुंचे तो उनके पास पहले से 7 फिल्में थी। लेकिन फिल्म धड़कन की कहानी सुनील शेट्टी को इतनी पसंद आई कि उन्होंने इन 7 फिल्मों को छोड़ दिया और धर्मेश दर्शन के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म में सुनील शेट्टी ने नकारात्मक भूमिका निभाई थी और इसके लिए उनको फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। फिल्म में लोगों ने सुनील शेट्टी के अभिनय को खूब पसंद किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: