Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12: ये कंटेस्टेंट पहुंचा सीधे फाइनल में

बिग बॉस 12: ये कंटेस्टेंट पहुंचा सीधे फाइनल में.कलर्स टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 का पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। बिग बॉस ने साफ कर दिया था कि लग्जरी बजट टास्क का असर कैप्टेंसी टास्क पर पड़ेगा। लग्जरी बजट टास्क में टीम रेड ने दो राउंड जीते और वह टास्क जीतने में कामयाब हुई। लग्जरी बजट टास्क के बाद कैप्टंसी टास्क भी हुआ। कैप्टंसी टास्क में श्रीसंत ने अन्य प्रतिभागियों को हराकर घर की कप्तानी अपने कब्जे में कर ली।

<-- ADVERTISEMENT -->





कलर्स टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 12 का पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। बिग बॉस ने साफ कर दिया था कि लग्जरी बजट टास्क का असर कैप्टेंसी टास्क पर पड़ेगा। लग्जरी बजट टास्क में टीम रेड ने दो राउंड जीते और वह टास्क जीतने में कामयाब हुई। लग्जरी बजट टास्क के बाद कैप्टंसी टास्क भी हुआ। कैप्टंसी टास्क में श्रीसंत ने अन्य प्रतिभागियों को हराकर घर की कप्तानी अपने कब्जे में कर ली।

Big Bass 12: After getting this week's Captaincy, this Contestant gets final ticket

आपको बता दें कि लग्जरी बजट टास्क के दौरान विजेता टीम के चारों सदस्यों रोहित, श्रीसंत, दीपिका और सोमी चारों को मिलकर घर की कप्तानी के दावेदारी के लिए इनमें से एक सदस्य को चुनें और चारों सदस्यों ने श्रीसंत का नाम लिया, जिसके बाद श्रीसंत घर इस हफ्ते घर के कप्तान बन गए। जैसा कि बिग बॉस ने पहले ही बता दिया था कि लग्जरी बजट टास्क कैप्टेंसी टास्क से जुड़ा हुआ है।

Image result for बिग बॉस 12

बिग बॉस ने श्रीसंत को यह अधिकार दिया कि वे इस हफ्ते कालकोठरी की सजा के लिए वे तीन सदस्यों का नाम लेंगे और उनको काल कोठरी की सजा भुगतनी पड़ेगी। श्रीसंत ने रोहित, दीपक और रोमिल को काल कोठरी की सजा के लिए चुना और बिग बॉस के अगले आदेश तक ये तीनों काल कोठरी में ही रहे। वहीं इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए सोमी, रोहित और करणवीर नॉमिनेट हुए हैं। इस वीकेंड पर इन तीनों में से कोई एक सदस्य बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगा। हो सकता है कि सेमीफिनाले बिग से पहले डबल एविक्शन भी हो। इसकी भी पूरी संभावना है।

Image result for बिग बॉस 12

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले टि्वटर हैंडल के मुताबिक बिग बॉस के घर से रोहित बेघर हो जाएंगे। अब देखना होगा कि कौन-कौन से सदस्य टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे और कौन-सा सदस्य बिग बॉस 12 का विजेता बनेगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: