Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साल 2018 में ये 5 फिल्में रही सबसे ज्यादा चर्चा में, मगर बॉक्स ऑफिस पर हो गई फ्लॉप

साल 2018 में ये 5 फिल्में रही सबसे ज्यादा चर्चा में, मगर बॉक्स ऑफिस पर हो गई फ्लॉप

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2018 के खत्म होने में काफी कम दिन बचे है। ये साल बॉलीवुड के लिए बेहद खास साबित हुआ। क्योंकि इस साल कई स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में कामयाब हुई। वहीं कुछ स्टार्स की फिल्में खास कमाल नहीं कर पाई। इस साल बॉलीवुड और टीवी जगत के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। तो वहीं कई स्टार्स के घर नए मेहमानों का आगमन भी हुआ। इस साल बड़े स्टार्स की कई ऐसी फिल्में रिलीज हुई जो चर्चा में तो खूब रही, लेकिन रिलीज एक बाद ये फिल्में फ्लॉप साबित हुई।


जानिए इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रही उन फिल्मों के बारे में जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

रेस 3

सलमान खान स्टारर यह फिल्म इसी साल 15 जून को रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले ये फिल्म काफी चर्चा में रही थी। क्योंकि सलमान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। और फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। शुरुआत में तो इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट होती गई। फिल्म में सलमान के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह भी थी।


ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज हुई थी। रिलीज होने के बाद फिल्म की काफी आलोचना हुई थी। इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई थी। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इसलिए रिलीज से पहले ये फिल्म काफी सुर्खियों में रही थी। लेकिन ये फिल्म बॉलीवुड इतिहास की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई।

परी

अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म परी इस साल 2 मार्च को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अनुष्का ने एक चुड़ैलका किरदार निभाया था लेकिन अनुष्का की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। परी भी रिलीज से पहले काफी सुर्खियां में रही थी। लेकिन कमजोर कहानी और निर्देशन के चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। फिल्म परी का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया था। जबकि फिल्म की प्रोड्यूसर वहीं खुद अनुष्का शर्मा थी।

फन्ने खां

ऐश्वर्या राय अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को अतुल मांजरेकर ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के जरिए ऐश्वर्या और अनिल कपूर लम्बे समय बाद एक साथ नजर आने वाले थे। ऐसे में दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। लेकिन कमजोर निर्देशन और कहानी के चलते यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई।

लवयात्री

ये फिल्म इस साल की सबसे चर्चित डेब्यू फिल्मों में से एक है। क्योंकि इस फिल्म के जरिए सलमान के जीजा यानी आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म लवयात्री की रिलीज से पहले इस फिल्म के नाम को लेकर काफी विवाद मचा था। वहीं दूसरी तरफ सलमान के जीजा की फिल्म होने की वजह से फिल्म काफी चर्चा में रही। हालांकि यह फिल्म दर्शकों के दिलों को जीतने में नाकामयाब रही।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: