Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की इन जोड़ियों ने फ्लॉप केमिस्ट्री के बावजूद दोबारा किया साथ में काम

बॉलीवुड में अच्छी कहानी वाली ऐसी बहुत सी फिल्में बनी है जिनमें स्टार्स ने बेहतरीन परफॉरमेंस दी है। यही वजह है की ये फिल्में कई सालों तक लोगो के जेहन में जिन्दा रहेगी। फिल्मों के हिट होने में सबसे बड़ा योगदान फिल्म के लीड स्टार्स का होता है। क्योंकि फिल्म में काम कर रहे लीड एक्टर और एक्ट्रेसेस ने इन दमदार परफॉरमेंस की वजह से ही ये फिल्में इतनी बड़ी हिट हो पाती है। जिसकी वजह से इन स्टार्स के प्रति हमारी उम्मीदें और भी बढ़ जाती है। लेकिन कई बार इन सुपरस्टार्स ऐसी एक्ट्रेसेस के साथ भी काम किया है जिनके साथ इनकी केमिस्ट्री ने हमें निराश किया है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में अच्छी कहानी वाली ऐसी बहुत सी फिल्में बनी है जिनमें स्टार्स ने बेहतरीन परफॉरमेंस दी है। यही वजह है की ये फिल्में कई सालों तक लोगो के जेहन में जिन्दा रहेगी। फिल्मों के हिट होने में सबसे बड़ा योगदान फिल्म के लीड स्टार्स का होता है। क्योंकि फिल्म में काम कर रहे लीड एक्टर और एक्ट्रेसेस ने इन दमदार परफॉरमेंस की वजह से ही ये फिल्में इतनी बड़ी हिट हो पाती है। जिसकी वजह से इन स्टार्स के प्रति हमारी उम्मीदें और भी बढ़ जाती है। लेकिन कई बार इन सुपरस्टार्स ऐसी एक्ट्रेसेस के साथ भी काम किया है जिनके साथ इनकी केमिस्ट्री ने हमें निराश किया है। लेकिन दिलचस्प बात ये है की फ्लॉप केमिस्ट्री होने के बावजूद ये स्टार्स फिल्मों में दोबारा साथ नजर आ चुके है।


जानिए बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जिन्होंने फ्लॉप केमिस्ट्री के बाद भी दोबारा साथ में काम किया।

अक्षय कुमार और सोनम कपूर


अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन स्टार्स में से एक है। फिल्मों में ज्यादातर एक्ट्रेसेस के साथ अक्षय की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त रही है। लेकिन सोनम कपूर के साथ अक्षय की जोड़ी कुछ खास नहीं जमी थी। अक्षय और सोनम सबसे पहले फिल्म थैंक यू में नजर आए थे। ये फिल्म और अक्षय और सोनम की केमिस्ट्री दोनों ही फ्लॉप साबित हुई। लेकिन फ्लॉप केमिस्ट्री के बावजूद ये जोड़ी एक बार फिर से फिल्म पैडमैन में साथ नजर आई थी। लेकिन इस फिल्म में भी दोनों की केमिस्ट्री लोगो को कुछ खास पसंद नहीं आई।



इमरान खान और करीना कपूर


इमरान खान और करीना कपूर फिल्म एक मैं और एक तू में साथ में काम कर चुके है। हालांकि दोनों की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिल्म में इमरान और करीना की केमिस्ट्री को भी लोगो को आकर्षित नहीं कर पाई थी। इसके बाद ये दोनों फिल्म गोरी तेरे प्यार में भी साथ में नजर आए। लेकिन ना तो लोगो को इनकी ये फिल्म पसंद आई ना ही इनकी केमिस्ट्री।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस


यूं तो सलमान की जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ अच्छी लगती है। लेकिन फिल्म किक में जैकलीन के साथ इनकी जोड़ी लोगो को कुछ खास पंसद नहीं आई थी। फिल्म भले ही हिट रही थी लेकिन इनकी केमिस्ट्री नहीं। फ्लॉप केमिस्ट्री के बावजूद सलमान और जैकलीन दोनों एक बार फिर से रेस 3 में नजर आए। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त फ्लॉप साबित हुई थी।

शाहिद कपूर और आलिया भट्ट


शाहिद और आलिया दोनों ही बॉलीवुड के कमाल के स्टार्स है। लेकिन फिल्म शानदार में इनकी केमिस्ट्री सुपरफ्लॉप रही थी। शानदार में फ्लॉप केमिस्ट्री के बावजूद भी इन दोनों ने फिल्म उड़ता पंजाब में साथ में काम किया। हालांकि इस बार ये फिल्म और इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगो ने खूब पसंद किया था।

तुषार कपूर और करीना कपूर


तुषार और करीना पहली बार साल 2001 में आई फिल्म मुझे कुछ कहना है में नजर आए थे। जिसके बाद ये दोनों ने साल 2002 में आई फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए में भी काम किया था। इन दोनों ही फिल्मों में दोनों की जोड़ी जनता को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी।

करीना कपूर और ऋतिक रोशन


ऋतिक और करीना दोनों ही बॉलीवुड के सबसे गुड लुकिंग स्टार्स में से एक है। इन दोनों ने पहले फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं में काम किया था। इसके बाद ये दोनों फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे में भी एक दूसरे के अपोजिट नजर आए थे। लेकिन दोनों ही फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री को किसी ने पसंद नहीं किया।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन


ऐश्वर्या और अभिषेक कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके है। ऑफ स्क्रीन इस कपल को देखना अच्छा लगता है। लेकिन ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री से ये हमें इम्प्रेस नहीं कर पाए है। ढाई अक्षर प्रेम के से लेकर गुरु तक पर्दे पर इनकी केमेस्ट्री ने हमें निराश किया है।

कंगना रानौत और अजय देवगन


अजय और कंगना ने फिल्म वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई में साथ काम किया था। फिल्म और म्यूजिक दोनों हिट था पर दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री फ्लॉप थी। उसके बाद भी ये कपल फिल्म रास्कल्स में साथ नजर आया।

सलमान खान और करीना कपूर


ये दोनों स्टार्स बॉडीगार्ड और बजरंगी भाईजान जैसी दो सुपरहिट फिल्मों में साथ में काम कर चुके है। लेकिन अगर इन दोनों की केमिस्ट्री की बात की जाए तो वो किसी को कुछ खास पसंद नहीं आई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: