Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों के सीक्वल्स में ओरिजिनल स्टार्स को कर दिया गया रिप्लेस

बॉलीवुड की इन 5 फिल्मों के सीक्वल्स में ओरिजिनल स्टार्स को कर दिया गया रिप्लेस.

<-- ADVERTISEMENT -->




लगता है बॉलीवुड फिल्ममेकर्स को अब फिल्में बनाने के लिए नई कहानियां नहीं मिल रही है। इसलिए ये फिल्ममेकर्स नई फिल्मों के नाम पुरानी फिल्म का सीक्वल बनाकर दर्शकों के सामने परोस देते है। इन सीक्वल्स के जरिए पुरानी फिल्मों के आगे की कहानी तो हमें पता चला जाती है। लेकिन कई बार पुरानी फिल्मों के ये सीक्वल्स हमारी उम्मीदों को पूरा नहीं कर पाते है। बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में आई जो सुपरहिट साबित हुई। लेकिन जब इन फिल्मों के सीक्वल्स बनाए गए तो फिल्म के लीड स्टार्स को ही रिप्लेस कर दिया गया। इस बदलाव से इन फिल्मों की कमाई पर बुरा प्रभाव पड़ा। सुपरहिट फिल्मों के ये सीक्वल्स ओरिजिनल फिल्मों के जितना कमाल नहीं कर पाए।

actor replace in sequel

जानिए बॉलीवुड की उन 5 फिल्मों के बारे में जिनके सीक्वल्स में ओरिजिनल स्टार्स को रिप्लेस कर दिया गया।

अक्षय कुमार फिल्म वेलकम बैक

actor replace in sequel

साल 2007 में आई फिल्म वेलकम में अक्षय कुमार ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म में अक्षय ने अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीत लिया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जब इस फिल्म का सीक्वल बनाया गया तो फिल्म के ओरिजिनल स्टार अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम से रिप्लेस कर दिया गया। हालांकि जॉन वेलकम के सीक्वल वेलकम बैक से कुछ खास कमल नहीं कर पाए।

करीना कपूर फिल्म गोलमाल रीटर्न

actor replace in sequel

इस फिल्म की सभी सीरीज में लीड एक्ट्रेस हमेशा बदलती आई है। फिल्म के पहले भाग गोलमाल में रिमी सेन ने मुख्य किरदार निभाया था। जबकि इसके दूसरे और तीसरे भाग में करीना कपूर मुख्य किरदार में नजर आई थी। लेकिन इसके चौथे भाग गोलमाल अगेन में परिणीति चोपड़ा ने करीना कपूर को रिप्लेस कर दिया था।

काजल अग्रवाल फिल्म सिंघम रिटर्न

actor replace in sequel

अजय देवगन की फिल्म सिंघम ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजल अग्रवाल नजर आई थी। लेकिन जब इस फिल्म का सीक्वल सिंघम रिटर्न बनाया गया तो काजल अग्रवाल की जगह करीना कपूर को कास्ट किया गया था। हालांकि फिल्म का यह सीक्वल ओरिजिनल फिल्म जितना सफल नहीं हो पाया था।


अरशद वारसी फिल्म जॉली एल एल बी 2

actor replace in sequel

फिल्म जॉली एल एल बी साल 2013 में आई थी इस फिल्म में अरशद वारसी ने मुख्य किरदार निभाया था। लेकिन इस फिल्म के सीक्वल जॉली एल एल बी 2 में अरशद को अक्षय कुमार ने रिप्लेस कर दिया।हालांकि इस बार फिल्ममेकर्स का यह फैसला सही साबित हुआ था।

विद्या बालन फिल्म डेढ़ इश्किया

actor replace in sequel

फिल्म इश्किया में विद्या बालन के किरदार को खूब पसंद किया गया था ! लेकिन इसके सीक्वल डेढ़ इश्किया में विद्या को रिप्लेस कर माधुरी दीक्षित को लाया गया था। इस फिल्म का सीक्वल दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: