Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका की प्रेगनेंसी के सवाल पर रणवीर ने कहा- 6 महीने बाद मां बनने वाली हैं दीपिका

दीपिका की प्रेगनेंसी के सवाल पर रणवीर ने कहा- 6 महीने बाद मां बनने वाली हैं दीपिका.

<-- ADVERTISEMENT -->




दीपवीर की शादी को हुए 20 दिनों का वक्त गुजर चुका है। दीपवीर ने 2 शादियां की और शादी के बाद चार रिसेप्शन दिए, जिसके बाद अब दीपिका और रणवीर अपने-अपने काम पर वापस आ गए हैं। कुछ ही समय पहले रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज हुआ है। मेकर्स द्वारा ट्रेलर रिलीज के लिए एक बड़ी कांफ्रेंस रखी गई थी।



deepika, ranveer

प्रेस कॉन्फ्रेंस में लीड कास्ट रणवीर सिंह, सारा अली खान और डायरेक्ट रोहित शेट्टी मौजूद रहे। फिल्म के ट्रेलर के दौरान पत्रकारों ने कई सवाल पूछे, जिसका पूरी स्टारकास्ट ने जवाब दिया। उसी वक्त एक महिला पत्रकार ने रणवीर सिहं से पूछा कि आपने काफी दिनों पहले कहा था कि मुझे पता था कि 6 महीने में दीपिका मेरे बच्चे की मां बनेंगी। आपके ये बात कहने का क्या मतलब था?

ranveer singh deepika padukone

महिला पत्रकार के इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा- मैं दीपिका से 2012 में मिला और मुझे पता था कि अगले 6 महीनों में दीपिका मेरे बच्चे की मां बनने वाली हैंं। रणवीर सिंह की इस बात पर निर्देशक रोहित शेट्टी ने काफी मजे लिए। उनकी इस बात पर सारा अली खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई। रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ।

deepika, ranveer

रणवीर सिंह की इस बात से पता चल रहा है कि ये कपल जल्द ही फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रहे हैं। हो सकता है कि दीपवीर के घर एक नन्हा मेहमान जल्द ही आ जाए। फिलहाल रणवीर सिंह अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे और उसके बाद उसका प्रमोशन करेंगे।

deepika ranveer

फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग खत्म करने के बाद रणबीर सिंह जोया अख्तर की 'गली ब्वॉय' और '83' में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण भी जल्द ही मेघना गुलजार की महिला प्रधान फिल्म की शूटिंग करेंगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: