Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान और 2.0 रिलीज होने के बाद आप दर्शक कर रहे हैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान और 2.0 रिलीज होने के बाद आप दर्शक कर रहे हैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार.लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार की फिल्म '2.0', 29 नवंबर को रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। आने वाले समय में ये फिल्म 'बाहुबली 2' के कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी।

<-- ADVERTISEMENT -->




लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार की फिल्म '2.0',  29 नवंबर को रिलीज हुई,  जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। आने वाले समय में ये फिल्म 'बाहुबली 2' के कमाई के रिकॉर्ड को भी तोड़ देगी।

लेकिन आज हम आपको उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका इंतजार दर्शकों को 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' और '2.0' से भी ज्यादा है। आइए जानते हैं.


लंबे समय से लोगों में अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का काफी क्रेज था, क्योंकि इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक विलेन की भूमिका अदा की। साथ ही 600 करोड़ के बड़े बजट में बनने वाली ये भारत की पहली फिल्म थी, जिस कारण फिल्म '2.0' चर्चा का विषय बनी हुई थी।

वहीं दर्शकों के सिर पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म  'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' का क्रेज भी सर चढ़कर बोला। इस फिल्म ने भी शानदार प्रदर्शन किया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका इंतजार दर्शक इन दोनों फिल्मों से भी ज्यादा कर रहे हैं।
हम जिस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, उस फिल्म का नाम 'एवेंजर्स 4' है। ये फिल्म बहुत ही खास फिल्म रहेगी। इस बात की जानकारी हम आपको इसलिए दे रहे हैं क्योंकि अधिकतर युवा लोग इस फिल्म का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। ये फिल्म इंटरेस्टिंग और सस्पेंस से भरी हुई है।
ऐसी फिल्मों का इंतजार युवाओं को सबसे ज्यादा रहता है। इस फिल्म के तीन भाग पहले ही रिलीज हो चुके हैं। 'एवेंजर' का चौथा भाग 'एवेंजर्स 4' साल 2019 में रिलीज होगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: