Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निक जोनस को जयमाला पहनाते वक्त प्रियंका की आंखों में आंसू आ गए, शादी से संबंधित हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

निक जोनस को जयमाला पहनाते वक्त प्रियंका की आंखों में आंसू आ गए, शादी से संबंधित हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

<-- ADVERTISEMENT -->




जैसा कि आप सभी को पता होगा कि 2 दिसंबर को मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के सिंगर और अभिनेता निक जोनस के साथ सात फेरे लिए। इन दोनों की शादी काफी रॉयल तरीके से हुई। दोनों की शादी में केवल दुल्हन और दूल्हा पक्ष के करीबी रिश्तेदार एवं दोस्त शामिल हुए। 1 दिसंबर को प्रियंका और निक की शादी कैथोलिक रीवाज से हुई। जबकि 2 दिसंबर को इन दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई।

Priyanka Nick wedding

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मेहंदी, हल्दी और संगीत की कुछ तस्वीरें सामने आई है लेकिन अभी तक शादी की तस्वीरें सामने नहीं आई है। दर्शक दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

priyanka chopra

हालांकि एक तस्वीर सामने आई जो शादी से संबंधित है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही है। यह तस्वीर बहुत ही ज्यादा धुंधली है। इस तस्वीर को देखकर पता लगा है कि अपनी शादी में प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग का लहंगा पहना है।



priyanka nick

प्रियंका और निक जोनस की शादी की रस्में 2 दिसंबर को उम्मेद भवन पैलेस के बरदारी लोन में संपन्न हुई। आपको बता दें कि शादी का मंडप 40 फीट ऊंचा बनाया गया। शादी में सम्मिलित हुए कुछ मेहमानों द्वारा पता लगा है कि जयमाला की रस्म के वक्त जब प्रियंका चोपड़ा निक को जयमाला पहना रही थी तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। इससे पहले भी जब प्रियंका और निक की शादी  कैथोलिक रीति-रिवाज से हुई थी तो स्पीच देते वक्त प्रियंका भावुक हो गई और वे रोने लगी दर्शन।

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा को अपने पिता की बहुत याद आ रही थी। उनकी याद में प्रियंका चोपड़ा को रोना आ गया। प्रियंका चोपड़ा का कन्यादान उनकी बहन परिणीति चोपड़ा के माता पिता ने किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: