Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

केदारनाथ को देखते ही गदगद हुई करीना कपूर, सारा के लिए अरेंज करेंगी पार्टी

केदारनाथ को देखते ही गदगद हुई करीना कपूर, सारा के लिए अरेंज करेंगी पार्टी.

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सारा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सारा इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रही है। दर्शकों को भी फिल्म में सारा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। सारा के बाद अब उनकी सौतेली मां यानी करीना कपूर अपनी बेटी की फिल्म की कामयाबी को सेलेब्रेट करने वाली है। करीना को भी सारा की फिल्म काफी पसंद आई है। यही वजह है की करीना अब अपने दोस्तों के साथ मिलकर सारा की फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करना चाहती है।







जानिए विस्तार से -

ये कहा करीना

केदारनाथ के बाद सारा की फिल्म सिम्बा भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। करीना का मानना है की केदारनाथ के बाद सारा की आने वाली फिल्म सिम्बा भी दर्शकों को पसंद आएगी। इसलिए वे सारा को प्रोत्साहित करने के लिए एक पार्टी देने जा रही है। हालांकि सारा और सुशांत की फिल्म केदारनाथ को क्रिटिक्स से मिले जुड़े रिव्यूज मिले है लेकिन दर्शकों इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे है।


सारा के लिए पार्टी अरेंज करेगी करीना

खबरों की माने तो करीना अपने पति सैफ के साथ मिलकर केदारनाथ की सफलता के लिए सारा को एक पार्टी देने जा रही है। इस पार्टी में इनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे सूत्रों की माने तो ये पार्टी इसी हफ्ते में होगी। गौरतलब है की करीना ने भी फिल्म केदारनाथ में सारा की एक्टिंग को काफी पसंद किया है। साथ ही सारा का फिल्में चुनाव करने अंदाज भी करीना को काफी पसंद आया है।


फिल्म की कमाई

सारा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को मिली सफलता के बाद सारा ने मंडी में पूजा कर दर्शकों को धन्यवाद दिया। फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने भी ट्वीट कर दर्शकों को फिल्म देखने के लिए धन्यवाद दिया। फिल्म वीकडेज में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। इसलिए अभिषके ने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद दिया है।

सारा का कहना है की



सारा ने कहा की उनकी मां उनकी प्रेरणा है वे जो भी करती है उनकी मां को पसंद आता है। लेकिन वे एक मां होने के साथ एक अच्छी एक्ट्रेस भी है। सारा की मां ने उनसे कहा की वे ऐसी फिल्में चुने जो दर्शकों को पसंद आए। क्योंकि दर्शकों की वजह से ही एक एक्टर बड़ा बन पाता है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: