Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने पहले ही चुनाव में हार गए थे ये 9 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज

अपने पहले ही चुनाव में हार गए थे ये 9 बॉलीवुड सेलेब्रिटीज.पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके है। हिंदी भाषी तीन राज्यों में कांग्रेस ने बीजीपी के हाथों से सत्ता छीन ली है। आने वाले कुछ ही समय में साल 2019 के लोकसभा चुनाव भी होने वाले है।

<-- ADVERTISEMENT -->




पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुके है। हिंदी भाषी तीन राज्यों में कांग्रेस ने बीजीपी के हाथों से सत्ता छीन ली है। आने वाले कुछ ही समय में साल 2019 के लोकसभा चुनाव भी होने वाले है। इस चुनावी माहौल में हर कोई राजनीति और सरकार की ही बात कर रहा है। हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री का भी राजनीती और चुनावों से काफी पुराना नाता रहा है। बॉलीवुड के महानायक से अमिताभ बचाना से लेकर राखी सावंत कई सेलेब्स चुनाव लड़ चुके है। इनमें से कई स्टार्स तो जीत गए। लेकिन फिर भी बॉलीवुड के कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जो अपने करियर के पहले ही चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था।



जानिए बॉलीवुड के उन 9 सेलेब्रिटीज के बारे में जो अपना पहला ही चुनाव हारे गए थे।



रवि किशन

रवि किशन बॉलीवुड समेत भोजपुरी फिल्मों के सबसे लोकप्रिय स्टार्स में से एक है। रवि किशन ने अपने एरिया जौनपुर से चुनाव लड़ा था। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी उन्हें वोट नहीं दिला सकी। और रवि किशन अपना पहला ही चुनाव हार गए थे।

स्मृति ईरानी


स्मृति ईरानी ने अपना पहला चुनाव चांदनी चौक सीट से लड़ा था। लेकिन स्मृति अपना पहला ही चुनाव हार गई थी। हालांकि इसके बावजूद उनका राजनीतिक करियर काफी अच्छा चला और वो केंद्र सरकार में मंत्री भी है।

राखी सावंत

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने विवादित बयानों और ऊटपटांग हरकतों के लिए चर्चा में रहती है। राखी को उनके पहले चुनाव में गिनती के 15 वोट मिले थे। और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना बॉलीवुड के सबसे जाने माने स्टार्स में से एक है। इन्होने नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ा था। मगर वो लाल कृष्ण आडवाणी से हार गए थे।

जावेद जाफरी


जावेद जाफरी ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। मगर उन्हें अपने पहले ही चुनाव में करारी हार मिली थी।

शेखर सुमन


शेखर ने 2009 में पटना से चुनाव लड़ा था। लेकिन उनके सामने शत्रुघ्न सिन्हा थे। नतीजा ये हुआ कि शेखर की करारी हार हुई ।

गुल पनाग


गुल पनाग बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। गुल पनाग ने चंडीगढ़ से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। मगर वो हार गई थी।

बप्पी लहरी


बप्पी लहरी बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर है। सोने की चलती फिरती खान, बप्पी लहरी का पॉलिटिकल करियर बिल्कुल भी चमकदार नहीं था। और वो अपने पहले ही चुनाव में हार गए थे।



महेश मांजरेकर


जबरदस्त एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी अपने पहले चुनाव में बुरी तरह हार गए थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: