Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी के बाद दीपवीर और निकयंका को फॉलो करेंगे कपिल शर्मा, ये है बड़ा प्लान

शादी के बाद दीपवीर और निकयंका को फॉलो करेंगे कपिल शर्मा, ये है बड़ा प्लान.12 दिसंबर को भारत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से शादी की। अब कपिल शर्मा दीपवीर और निकयंका को फॉलो कर रहे हैं। शादी के बाद का उनका बड़ा प्लान भी सामने आ चुका है।

<-- ADVERTISEMENT -->




12 दिसंबर को भारत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से शादी की। अब कपिल शर्मा दीपवीर और निकयंका को फॉलो कर रहे हैं। शादी के बाद का उनका बड़ा प्लान भी सामने आ चुका है। 

Image result for kapil and ginni wedding

आपको बता दें कि कपिल शर्मा दीपवीर और निकयंका की तरह ही दो रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। दोनों ही रिसेप्शन बहुत ही ज्यादा शानदार और खास होंगे। रिसेप्शन का ऐलान कपिल शर्मा ने पहले ही कर दिया था। इन दोनों रिसेप्शनों में पारिवारिक रिश्तेदार और कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। 

कपिल शर्मा की शादी

आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी चतरथ की शादी का पहला रिसेप्शन अमृतसर में होगा, जिसमें इनके परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। वहीं कपिल और गिन्नी की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में आयोजित होगा, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के जाने-माने अभिनेता और बीआईपी नेता भी शिरकत करेंगे।

कपिल शर्मा

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और उन्होंने 12 दिसंबर को शादी कर ली। उनकी शादी के आनंदकारज की रस्म के बाद सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें वायरल हुईं। इन तस्वीरों में कपिल हरे और सुनहरे रंग की शेरवानी में, जबकि गिन्नी लाल सुनहरे रंग के लहंगे में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। 

कपिल शर्मा

कपिल और गिन्नी की शादी पंजाब के जालंधर स्थित होटल कबाना में हुई। इन दोनों की शादी सिख रीति-रिवाजों के साथ हुई। शादी से पहले विश्व प्रसिद्ध सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने कपिल और गिन्नी को अपने अंदाज में शादी की बधाइयां दी। सुदर्शन ने रेत की कलाकृति बनाकर कपिल को बहुत ही खास तरीके से शादी की बधाई दी। 

कपिल शर्मा की शादी

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से कपिल शर्मा के करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए और लंबे समय से कपिल टीवी से दूर हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि कपिल शर्मा जल्द ही सलमान खान के द्वारा प्रोड्यूस किए गए जा रहे शो में नजर आने वाले हैं, जोकि सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: