Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ईशा अंबानी की शादी में इस अंदाज में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखें शाहरुख से लेकर करीना की तस्वीरें

ईशा अंबानी की शादी में इस अंदाज में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखें शाहरुख से लेकर करीना की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




12 दिसंबर को भारत के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी संपन्न हुई। ईशा की शादी भारत की सबसे ग्रैंड शादी थी। ईशा की शादी के संगीत फंक्शन में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, सलमान खान और ऐश्वर्या राय से लेकर हिलेरी क्लिंटन भी जमकर नाचीं। ईशा की शादी में बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

isha ambani wedding
आपको बता दें कि इन दिनों ईशा की शादी में जाने वाले बॉलीवुड के 2 बेहतरीन अभिनेता शाहरुख और सलमान का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। salman khanइस वीडियो में सलमान खान और शाहरुख खान ईशा अंबानी की शादी में सरीक होने के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहरुख ने वेन्यू एंटीलिया में अंदर जाने से पहले अपने फैंस और मीडिया का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस वीडियो में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी दबंग स्टाइल में एंट्री करते हुए नजर आए।
isha ambaniइस वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर भी नजर आ रही हैं। करीना ने सफेद रंग का लहंगा पहन रखा है, वहीं सैफ अली खान ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है और दोनों बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं। वीडियो में जैकी श्रॉफ और शिल्पा शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। सफेद रंग की ड्रेस में शिल्पा बहुत ही ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही थीं।isha ambani wedding
शादी की इन तस्वीरों में आकाश अंबानी स्वागत करने के लिए घोड़ी पर बैठे हुए दिखाई दिए। आपको बता दें कि बारातियों के स्वागत के लिए मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी और आकाश अंबानी की मंगेतर श्लोका मेहता भी मौजूद रहीं।
ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड, उद्योग जगत, राजनीति व देश-विदेश की जानी-मानी हस्तियां शामिल हुईं। ईशा अंबानी की शादी भारत में इस साल की सबसे बड़ी शादियों में टॉप पर है। अंबानी परिवार ने अपनी इकलौती बेटी की शादी में कोई भी कमी नहीं की। उन्होंने ईशा की शादी को खास बनाने के लिए हरसंभव इंतजाम किए।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: