Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने किरदार से बाहर आने के लिए ली साइकोलॉजिस्ट की मदद

इन बॉलीवुड स्टार्स ने अपने किरदार से बाहर आने के लिए ली साइकोलॉजिस्ट की मदद.आमतौर पर लोगो को बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी बहुत आसान लगती है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की इन स्टार्स को फिल्म में अपने रोल के लिए खुद को तैयार करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। ये स्टार्स फिल्मों में अपने किरदार को पूरे परफेक्शन से निभाने के लिए काफी मेहनत करते है। लेकिन कई बार दर्शक उनके किरदार को समझ नहीं पाते है और इनकी फिल्म फ्लॉप हो जाती है। अपने किरदार को पूरी ईमानदारी से निभाने के लिए ये स्टार्स अपने आप को पूरी तरह से उस किरदार में झोंक देते है।

<-- ADVERTISEMENT -->




आमतौर पर लोगो को बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी बहुत आसान लगती है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की इन स्टार्स को फिल्म में अपने रोल के लिए खुद को तैयार करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। ये स्टार्स फिल्मों में अपने किरदार को पूरे परफेक्शन से निभाने के लिए काफी मेहनत करते है। लेकिन कई बार दर्शक उनके किरदार को समझ नहीं पाते है और इनकी फिल्म फ्लॉप हो जाती है। अपने किरदार को पूरी ईमानदारी से निभाने के लिए ये स्टार्स अपने आप को पूरी तरह से उस किरदार में झोंक देते है। और असल जिंदगी में भी अपने किरदार को जीने लगते है। कई बार तो फिल्म खत्म हो जाने के बाद भी ये स्टार्स अपने किरदार से बाहर निकल नहीं पाते है। ऐसे में इन स्टार्स को अपने किरदार से बाहर निकलने के लिए साइकोलॉजिस्ट की मदद लेनी पड़ती है।




बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने किरदार से बाहर निकलने के लिए साइकोलॉजिस्ट की मदद ली थी।

रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत


इसी साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म पद्मावत को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में रणवीर की एक्टिंग लोगो को बहुत पसंद आई थी। रणवीर ने अल्लाउद्दीन का किरदार निभाने के लिए अपने आपको पूरी तरह से इस किरदार में झोंक दिया था। यहां तक की जब वे सेट पर अपने इस किरदार में होते थे तो लोगो के सामने जाने और उनसे बातें करने से भी बचते थे। फिल्म खत्म होने के बाद भी रणवीर अपने किरदार से बाहर नहीं निकल पाए थे। ऐसे में इस किरदार से बाहर निकलने के लिए उन्होंने साइकोलॉजिस्ट की मदद ली थी।

रणबीर कपूर फिल्म रॉकस्टार


रणबीर की फिल्म रॉकस्टार को बॉलीवुड के कल्ट फिल्म का दर्जा मिल चुका है। लेकिन आप शायद ही जानते होंगे की फिल्म में अपने किरदार के लिए रणबीर ने बहुत मेहनत की थी। फिल्म खत्म होने के बाद रणबीर डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। क्योंकि फिल्म के कुछ सीन्स को रियल बनाने के लिए उन्होंने अलग अलग प्रकार के नशे किए थे। ऐसे में फिल्म के खत्म होने के बाद डिप्रेशन से बाहर आने और नशा छोड़ने के लिए उन्हें डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी थी।

वरुण धवन फिल्म बदलापुर


फिल्म बदलापुर में पहली बार वरुण एक सीरियस किरदार में नजर आए थे। वरुण ने फिल्म में अपने किरदार को परफेक्शन से निभाने के लिए बहुत मेहनत की थी। यहां तक की वे अपने इस फिल्मी किरदार को रियल लाइफ में भी जीने लग गए थे। इसलिए फिल्म खत्म होने के बाद वरुण भी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। ऐसे में वरुण भी साइकोलॉजिस्ट की मदद से ही डिप्रेशन से बाहर निकल पाए थे।

अभय देओल फिल्म देव डी


अभय देओल ने फिल्म देव डी में एक शराबी का किरदार निभाया था। अभय ने फिल्म में अपने किरदार को परफेक्शन से निभाने के लिए रियल लाइफ में शाराब पीनी शुरू कर दी थी। अभय अपने इस किरदार में पूरी तरह से घुस गए थे। इसलिए फिल्म खत्म होने के बाद शराब से पीछा छुड़ाने के लिए अभी को नशा मुक्ति केंद्र का सहारा लेना पड़ा था।

अनुष्का शर्मा फिल्म एन एच 10


इस फिल्म में अनुष्का के किरदार को कई बुरे अनुभवों से गुजरना पड़ता है। फिल्म में अनुष्का का किरदार भयंकर मानसिक और शारीरिक हालातों से गुजरता है। ऐसे में फिल्म खत्म होने के बाद अनुष्का काफी इमोशनल रहने लगी थी। अनुष्का साइकोलॉजिस्ट की मदद से ही ऐसे हालातों से बाहर निकल पाई थी।

आलिया भट्ट फिल्म उड़ता पंजाब


फिल्म में आलिया ने एक रेप पीड़िता के किरदार के किरदार में नजर आई थी। आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था की रेप सीन की शूटिंग करना उनके लिए काफी बुरा अनुभव था इस खराब अनुभव से बाहर निकलने के लिए अनुष्का को डॉक्टर की मदद लेनी पड़ी थी।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी फिल्म रमन राघव 2.0


नवाज इस फिल्म में एक साइको किलर के किरदार में नजर आए थे। नवाज ने इस किरदार को इतने परफेक्शन से निभाया था की वे असल जिंदगी में दिमागी तौर पर काफी डिस्टर्ब हो गए थे। नवाज में बताया था की इस किरदार को करने के बाद वे सही और गलत में फर्क नहीं कर पा रहे थे।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: