Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारत में साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ये 10 फिल्में, ये फिल्म है टॉप पर

भारत में साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ये 10 फिल्में, ये फिल्म है टॉप पर

<-- ADVERTISEMENT -->




साल 2018 लगभग खत्म होने की कगार पर है। ऐसे में गूगल ने भारत में इस साल सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में रजनीकांत की फिल्म 2.0 पहले नंबर पर है। गौरतलब है की रजनीकांत को उनके फैंस भगवान की तरह पूजते है। 2.0 इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। साथ ही ये फिल्म सिनेमा इतिहास की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके अलावा भी कई फिल्मों ने इस लिस्ट में जगह बनाई है, जिन्हें इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया।



जानिए साल 2018 में भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च गई इन 10 फिल्मों के बारे में।

डेडपूल 2


इन दिनों भारत में हॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी जबरदस्त क्रेज है। यही वजह है की इस साल भारत में हॉलीवुड फिल्मों को भी बहुत देखा गया। सुपर हीरो फिल्म डेडपूल 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इसलिए यह फिल्म भारत के गूगल सर्च में 10 वें नंबर पर रही।

धड़क


बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और शाहिद के भाई ईशान ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के लिए ये एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। इनकी फिल्म धड़क गूगल की सर्च लिस्ट में आ गई।


ब्लैक पैंथर


हॉलीवुड फिल्मों के लिए भारत एक नया बाजार बन चुका है। फिल्म बैक पैंथर को पूरी दुनिया में बहुत ज्यादा पसंद किया गया। भारत में भी इस फिल्म ने बहुत जबरदस्त कमाई की थी। यही वजह है की यह फिल्म लिस्ट में आठवें नंबर पर है।

पद्मावत


रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावत की रिलीज से पहले काफी बवाल हुआ था। लेकिन इस फिल्म ने रिलीज के बाद बहुत अच्छा बिजनेस किया था। इस साल रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों ने गूगल पर खूब सर्च किया।

संजू


संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू को भी इस साल गूगल पर खूब सर्च किया गया। इस फिल्म में रणवीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था। संजू इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। और यह फिल्म इस लिस्ट में छठे नंबर पर है।

टाइगर जिंदा है


इस लिस्ट में बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा है भी शामिल है। सलमान की इस फिल्म को भी भारत में इस साल काफी सर्च किया गया। सलमान की इस फिल्म को लिस्ट में सातवें नंबर पर है।

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर


हॉलीवुड की इस सुपरहीरो फिल्म को दुनिया भर में बहुत पसंद किया गया। भारत में इस फिल्म के फैन्स ने ना सिर्फ सिनेमाहॉल भर दिए। बल्कि गूगल सर्च में भी इस फिल्म को चौथे नंबर पर पहुंचा दिया।

रेस 3


वैसे तो सलमान की ये फिल्म इस लिस्ट में आना डिजर्व नहीं करती। मगर सलमान के स्टारडम का यही तो कमाल है की सलमान की फिल्म रेस 3 को इस लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है।

बागी 2


टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था। इस फिल्म ने भी इस साल गूगल सर्च में जगह बनाई है। ये फिल्म लिस्ट में दूसरे नंबर पर है।

2.0


रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को सर्च में टॉप पर आना ही था। आखिर इस फिल्म में रजनीकांत जो है। ये फिल्म साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: