Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस शानदार होटल में होगी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी, जानिए क्या है खास

इस शानदार होटल में होगी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी, जानिए क्या है खास

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को होने वाली है। मीडिया की खबरों के अनुसार, ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में होगी। ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग के लिए 8 से 10 दिसंबर तक उदयपुर में होटल ओबेरॉय उदयविलास को बुक किया है। आज हम आपको होटल ओबेरॉय उदयविलास की खासियत बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं.



Related image

होटल उदयविलास देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर है। ये होटल 50 एकड़ में फैला हुआ है। आपको बता दें कि होटल ओबेरॉय उदयविलास दुनिया के बेस्ट होटल्स की लिस्ट में शामिल है। इसे साल 2015 में विश्व के बेहतरीन होटलों में शामिल किया गया। इस होटल की डिजाइन और आर्किटेक्चर में राजस्थान संस्कृति की झलक दिखाई देती है। ऐसा कहा जाता है कि ये होटल उस जगह पर निर्मित है, जहां मेवाड़ के महाराणा शिकार करने आया करते थे। 

ईशा अंबानी

इस होटल का 40% हिस्सा लाइफ सेंचुरी में आता है। इस होटल में 87 कमरे, 1 कोहिनूर सुइट और 4 लग्जरी सुइट हैं। ये होटल पिछोला झील के किनारे बसा हुआ है। इस होटल में दो पूल और एक लग्जरी स्पा भी बनाया गया है। होटल का गार्डन देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर और आकर्षक है। उदयपुर रेलवे स्टेशन से होटल 6 किलोमीटर की दूरी पर है। इस होटल में 4 रेस्तरां है। इन रेस्तरां की खासियत यहां मिलने वाला बेहतरीन राजस्थानी खाना है। 

ईशा अंबानी

मुकेश अंबानी की बेटी की शादी की तैयारियां अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी पीरामल समूह के प्रमुख अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ होने जा रही है। ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी निवास एंटीलिया में होगी। शादी से पहले प्री-वेडिंग कार्यक्रम के लिए पूरा अंबानी परिवार झीलों की नगरी उदयपुर पहुंच चुका है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि शादी से पहले होने वाली सभी मुख्य रस्में उदयपुर में ही होंगी।



Isha Ambani

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: