Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सबसे ख़तरनाक बॉडी वाले बॉलीवुड के 5 अभिनेता, नंबर 1 को कोई नहीं हरा सकता

सबसे ख़तरनाक बॉडी वाले बॉलीवुड के 5 अभिनेता, नंबर 1 को कोई नहीं हरा सकता

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड के 5 सबसे दमदार बॉडी वाले अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं। चलिए जानते हैं

5- टाइगर श्रॉफ


टाइगर श्रॉफ ने फिल्मी करियर की शुरुआत 'हीरोपंती' फिल्म से की थी। ये फिल्म बहुत ही ज्यादा सुपरहिट रही। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की बॉडी बहुत ज्यादा दमदार है और लोगों को टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्में देखने में बहुत ज्यादा मजा आता है।



4- सोनू सूद 


सोनू सूद साउथ के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभा चुके हैं और उनकी दमदार बॉडी के कारण लोग उनको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। सोनू सूद ने कई बड़ी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से जान डाल दी।

3- जॉन अब्राहम 


जॉन अब्राहम अपने जबरदस्त एक्शन सीन और स्टंट के लिए मशहूर हैं। जॉन अब्राहम की फिल्मों में लोगों को जबरदस्त फाइट देखने को मिलती है और लोगों को इनकी फिल्में बहुत पसंद भी आती हैं। जॉन अब्राहम की बॉडी बहुत ही ज्यादा खतरनाक है और इनके सामने अच्छे-अच्छे बॉडीबिल्डर भी फीके नजर आते हैं।

2- सलमान खान


सलमान खान की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। सलमान खान 50 की उम्र पार कर चुके हैं। लेकिन आज भी उनकी फिटनेस बहुत जबरदस्त है। सलमान की बॉडी बहुत तगड़ी है। सलमान अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं और बॉलीवुड में बॉडी बनाने की शुरुआत सलमान खान ने ही की थी।

1- साहिल खान Image result for साहिल खान

साहिल खान को बॉलीवुड फिल्मों में कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिली। लेकिन इनकी बॉडी बहुत तगड़ी है। इनकी बॉडी के आगे अच्छे-अच्छे बॉलीवुड अभिनेता फीके पड़ जाते हैं। साहिल खान 'स्टाइल' और 'रामा दी सिवेयर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड में इनकी बॉडी सबसे दमदार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: