Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बेटी की शादी के लिए अंबानी खानदान ने किए शाही इंतजाम, इस एक चीज पर खर्च हुए करोड़ रुपए

बेटी की शादी के लिए अंबानी खानदान ने किए शाही इंतजाम, इस एक चीज पर खर्च हुए करोड़ रुपए.इन दिनों भारत में शादी का माहौल है। बॉलीवुड से लेकर भारत के उद्योगपतियों तक के घर में शादियां हो रही हैं। दीपवीर और निकयंका की शादी के बाद अब लोगों को भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का इंतजार है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी के लिए बहुत ही कम समय रह गया है। अंबानी परिवार अपनी बेटी की शादी में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं चाहता। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को होगी।

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों भारत में शादी का माहौल है। बॉलीवुड से लेकर भारत के उद्योगपतियों तक के घर में शादियां हो रही हैं। दीपवीर और निकयंका की शादी के बाद अब लोगों को भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी का इंतजार है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी के लिए बहुत ही कम समय रह गया है। अंबानी परिवार अपनी बेटी की शादी में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं चाहता। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को होगी।



ईशा और आनंद की शादी मुंबई में होगी, जबकि शादी की सभी रस्में उदयपुर में निभाई जाएंगी। ऐसा बताया जा रहा है कि उदयपुर में होने वाली रस्मों के लिए अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए चार्टर्ड प्लेन शेडूल किए हैं। शादी से पहले वीकेंड पर 8 और 9 दिसंबर को अंबानी परिवार और पीरामल परिवार उदयपुर में धूमधाम से रस्में करेंगे। अगले हफ्ते उदयपुर एयरपोर्ट पर टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 20 से 25 तक चार्टर्ड प्लेन शेड्यूल किए गए हैं, जो कई चक्कर लगाएंगे।




Related image

उदयपुर एयरपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार, एयरपोर्ट पर 26 प्लेन एक साथ खड़े हो सकते हैं। इन चार्टर्ड प्लेनों से मेहमानों का आवगमन होगा। मेहमानों के लिए 5 स्टार होटल बुक किया गया है। आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी के कार्ड भी छप चुके हैं। शादी के कार्ड की कीमत 3 लाख रूपये बताई जा रही है। शादी के कार्ड छपने के बाद पूरा अंबानी परिवार कार्ड़ को लेकर गणपति बप्पा के दर्शन के लिए गए। जिसकी तस्वीरें भी सामने आई। इन तस्वीरों में ईशा की मां नीता अंबानी, पिता मुकेश अंबानी भी नजर आए।

Related image

ईशा की शादी का कार्ड फूलों से सजा हुआ है और कार्ड़ का रंग क्रीम है। लोगों को शादी का न्योता क्रीम और गुलाबी रंग के बॉक्स में दिया गया है। आपको बता दें कि शादी के ये कार्ड दोनों परिवार की ओर से हैं। इससे पहले इटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई हुई। इनकी सगाई का कार्यक्रम 3 दिनों तक चला।
ईशा की सगाई में बॉलीवुड क कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया था। कुछ दिनों पहले अंबानी परिवार प्रियंका और निक की शादी में शामिल हुआ। जहां अंबानी परिवार ने संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया। संगीत फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आई। संगीत सेरेमनी के बाद अंबानी परिवार दीपवीर के रिसेप्शन में भी शामिल हुआ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

news

Post A Comment:

0 comments: