Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिना खान ने जब पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म, बताया कैसा था एक्सपीरियंस

हिना खान ने जब पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म, बताया कैसा था एक्सपीरियंस.हिना खान टीवी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। हिना अक्सर किसी ना किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती है। हिना खान इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही है।

<-- ADVERTISEMENT -->




हिना खान टीवी की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है। हिना अक्सर किसी ना किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती है। हिना खान इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही है। इसके अलावा भी हिना कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी है। हिना अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। दरअसल हाल ही में हिना ने एडल्ट फिल्म देखने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। हिना ने बताया की पहली बार एडल्ट फिल्म देखने के बाद उन्हें कैसा लगा था।




जानिए कैसा था हिना खान का एक्सपीरियंस जब उन्होंने पहली बार देखी थी एडल्ट फिल्म।

ऐसा था हिना का एक्सपीरियंस


हिना ने इस बारे में बताया की उनके लिए ये आंख खोल देने वाला एक्सपीरियंस था। हिना ने इस बारे में बताया की ये चीज हम सभी लोगो से सम्बंधित है। हिना कहती है की हर किसी को पता होता है की आप क्या कर रहे है। इसके बाद हिना से पूछा गया की महिलाओं से जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट बताए जो पुरुषों को पता नहीं होता है।

ये कहा हिना ने


हिना ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा की महिलाओं की पूरी लाइफ ही सीक्रेट्स से भरी होती है। ऐसे में महिलाओं से जुडी किसी भी चीज को हर किसी के सामने जाहिर करना अच्छी बात नहीं है। हिना के अनुसार कई लोगो को लगता है सिर्फ वे लोग ही रूम में लड़कियों की तस्वीरें देखते है। लेकिन हकीकत में ये लोग सभी जानते है की आप क्या कर रहे है।

बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है हिना


गौरतलब है की हिना टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी है। बिग बॉस में आने के बाद हिना की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है। टीवी शोज के अलावा हिना अब फिल्मों में हाथ आजमाने को भी तैयार है। हिना आजकल जम्मू ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बीजी है।

पहली फिल्म के बारे में ये कहा हिना ने


हिना ने अपनी पहली फिल्म के बारे में बताया की उनकी ये फिल्म महिला प्रधान फिल्म होगी। फिल्म की विषयवस्तु ने हिना को काफी प्रभावित किया। हिना ने कहा की वे एक नए माध्यम में काम करने जा रही है। हिना अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: