Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सालों तक याद किए जाएंगे इन 5 फिल्मों के फाइट सीन, नंबर 1 में खर्च हुए थे 30 करोड़

सालों तक याद किए जाएंगे इन 5 फिल्मों के फाइट सीन, नंबर 1 में खर्च हुए थे 30 करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत में हर प्रकार की फिल्में बनती हैं। इन फिल्मों में एक से बढ़कर एक फाइट सीन दिखाए जाते हैं। आज हम आपको भारत की उन 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके फाइट सीन्स को सालों तक याद रखा जाएगा। आइए जानते हैं.



5. रिबेल

Image result for रिबेल

रिबेल एक तेलुगू ड्रामा एक्शन फिल्म है। साल 2012 में आई फिल्म 'रिबेल' को राघवा लॉरेंस ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में प्रभास, तमन्ना भाटिया और दीक्षा सेठ मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में बहुत ही बेहतरीन फाइट सीनों को दिखाया गया। इस फिल्म के फाइट सीनों को लंबे समय तक याद रखा जाएगा।

4- एंथिरन
 Image result for एंथिरन

ये फिल्म एक तमिल साइंस फिक्शन फिल्म है। ये फिल्म 2010 में रिलीज हुई। फिल्म का निर्देशन और लेखन एस. शंकर द्वारा किया गया। आपको बता दें कि फिल्म 'एंथिरन' का सीक्वल '2.0' बीते 29 नवंबर को रिलीज हुआ। एंथिरन में लंच ब्रेक के दौरान रजनीकांत के फाइट सीनों को लोग सालों तक याद रखेंगे।

3- कृष 3 

Image result for कृष 3

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष 3' एक साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है। ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और विवेक ओबेरॉय दोनों विलेन के किरदार में नजर आए। फिल्म में दिखाए गए क्लाइमेक्स फाइट सीनों को दर्शक आज भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

2- सराइनोडु

Image result for सराइनोडु

ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई। ये फिल्म एक तेलुगू एक्शन रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, श्रीकांत, रकुल प्रीत सिंह और कैथरीन टेरेसा मुख्य भूमिका में नजर आए। फिल्म में बहुत ही बेहतरीन फाइट सीन्स दिखाए गए। लंच ब्रेक के दौरान फिल्म में दिखाए गए फाइट सीन्स दर्शक लंबे समय तक नहीं भूल पाएंगे।

1- बाहुबली 2

Image result for बाहुबली 2

'बाहुबली 2' एस. एस. राजमौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाहुबली 2' एक तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म है। ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई। इस फिल्म के सभी किरदारों को दर्शकों ने पसंद किया। इस फिल्म में बहुत ही बेहतरीन और यूनिक फाइट सीन दिखाए गए। आपको बता दें कि बाहुबली 2 के इन फाइट सीनों को शूट करने में 30 करोड. रुपए खर्च किए गए थे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: