Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साउथ सिनेमा की इन 6 जोडियों को खूब पसंद किया जाता है, पहली जोड़ी है सुपरहिट

साउथ सिनेमा की इन 6 जोडियों को खूब पसंद किया जाता है, पहली जोड़ी है सुपरहिट.

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको साउथ फिल्मों की 6 सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं.

विजय और कीर्ति सुरेश

Related image

साउथ सुपरस्टार विजय और कीर्ति सुरेश की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। ये दोनों साल 2017 में फिल्म भैरवा में एक साथ नजर आए थे। इनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा। कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुई फिल्म सरकार में विजय और कीर्ति की जोड़ी एक बार फिर से नजर आई।

अल्लू अर्जुन और सामन्था अक्किनेनी

Related image

साउथ सिनेमा के स्टाइलिश हीरो अल्लू अर्जुन और सामन्था की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है। इन दोनों ने साल 2015 में फिल्म सन ऑफ सत्यमूर्ति में एक साथ अभिनय किया था। हालांकि इस फिल्म के बाद ये दोनों लंबे समय से एक-दूसरे के साथ नजर नहीं आए।

रामचरण और रकुल प्रीत सिंह 

Image result for रामचरण और रकुल प्रीत सिंह

साउथ सुपरस्टार रामचरण और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। ये दोनों फिल्म ब्रूस ली - द फाइटर तथा ध्रुवा में एक साथ काम कर चुके हैं और इन दोनों की जोड़ी बहुत ही ज्यादा अच्छी दिखती है।

राम पोथीनेनी और राशि खन्ना 

Image result for राम पोथीनेनी और राशि खन्ना

साउथ के सितारे राम पोथीनेनी और राशि खन्ना की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। ये दोनों फिल्म शिवम और हाइपर में एक साथ नजर आ चुके हैं।

महेश बाबू और श्रुति हसन

Image result for महेश बाबू और श्रुति हसन

इन दोनों ने साल 2015 में फिल्म 'श्रीमंथुडु' में एक साथ अभिनय किया था। महेश बाबू और श्रुति हसन की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है। इनकी फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म के बाद इन दोनों की जोड़ी को लंबे समय से पर्दे पर नहीं देखा गया है।



प्रभास और अनुष्का शेट्टी 

Image result for प्रभास और अनुष्का शेट्टी

साउथ सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी दर्शकों को बहुत ज्यादा अच्छी लगती है। ये दोनों फिल्म बिल्ला, मिर्ची, बाहुबली और बाहुबली 2 में काम कर चुके हैं। इनकी सभी फिल्में सुपरहिट रही है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: