Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ईशा अम्बानी की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कॉपी किया दीपिका पादुकोण का ये फेमस लुक

ईशा अम्बानी की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कॉपी किया दीपिका पादुकोण का ये फेमस लुक.देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी मुंबई में हो रही है। गौरतलब है की ईशा अम्बानी की शादी जाने माने बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हो रही है। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हो रहे है। इन स्टार्स की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक इस शादी में एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आ रहे है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक के साथ इस शादी में शामिल हुई। लेकिन ऐश ने इस दौरान दीपिका के फेमस लुक को कॉपी किया हुआ था।

<-- ADVERTISEMENT -->




देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी मुंबई में हो रही है। गौरतलब है की ईशा अम्बानी की शादी जाने माने बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हो रही है। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हो रहे है। इन स्टार्स की खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना होता जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर कियारा आडवाणी तक इस शादी में एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आ रहे है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक के साथ इस शादी में शामिल हुई। लेकिन ऐश ने इस दौरान दीपिका के फेमस लुक को कॉपी किया हुआ था।




जानिए क्या है पूरा मामला -

ऐश्वर्या राय बच्चन


बच्चन परिवार अम्बानी परिवार के बेहद करीब है। इसलिए इस शादी में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ है। ऐश्वर्या इस शादी में बला की खूबसूरत लग रही है। ऐश इस शादी में लाल रंग की साड़ी और भारी जेवर पहने नजर आई। ऐश के लिए इस साड़ी डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है। इसी के साथ ऐश ने अपने बालों में गजरा भी लगा रखा था।

दीपिका के फेमस लुक को कॉपी किया है ऐश ने


ऐश्वर्या शादी के दौरान बेहद खूबसूरत लग रही है। लेकिन ऐश को देखकर इस बात को नजरंदाज नहीं किया जा सकता की उन्होंने दीपिका पादुकोण का लुक कॉपी किया है। दरअसल कुछ साल पहले दीपिका ने ऐसी ही साड़ी में सब्यसाची के लिए एक फोटोशूट करवाया था। जिसे देखकर पता चलता है ऐश ने सिर्फ दीपिका की साड़ी ही नहीं बल्कि उनका पूरा स्टाइल ही कॉपी कर लिया है।

बेहद खूबसूरत लग रही है ऐश


वैसे इस बात में कोई शक नहीं की ऐश्वर्या इस आउटफिट में हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही है। इसलिए चलो इस कॉपी वाली बात को जाने देते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: