Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

विरुष्का की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर देखें शाही शादी की कुछ तस्वीरें, खर्च हुए थे करोड़ों रुपए

विरुष्का की पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर देखें शाही शादी की कुछ तस्वीरें, खर्च हुए थे करोड़ों रुपए.कल विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।एनिवर्सरी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा की मांग भराई से लेकर विदाई तक की रस्में दिखाई गई। आज हम आपको विराट और अनुष्का की शादी की पूरी वेडिंग एल्बम दिखाने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




कल विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की।एनिवर्सरी के मौके पर अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा की मांग भराई से लेकर विदाई तक की रस्में दिखाई गई। आज हम आपको विराट और अनुष्का की शादी की पूरी वेडिंग एल्बम दिखाने जा रहे हैं। आइए जानते हैं .



Virat Kohli Anushka Sharma

विराट और अनुष्का की शादी इटली के मशहूर पैलेस Borgo Finocchieto में हुई। इनकी शादी में करोड़ों रुपए खर्च हुए। विराट अनुष्का ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया। 

virat anushka wedding

इन दोनों की शादी काफी गोपनीय रखी गई। दोनों की शादी को एक शख्स ने बहुत ही खास बना दिया। इनका नाम बंटी सचदेव है। आपको बता दें कि बंटी सोनाक्षी सिन्हा के एक्स बॉयफ्रेंड हैं। बंटी ज्यादातर बड़े-बड़े लोगों की पार्टियां प्लान करते हैं। विराट और बंटी पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू को ऊंचाइयों तक ले जाने में बंटी का ही दिमाग था।

Virat Kohli Anushka Sharma

विराट और अनुष्का की शादी में 50 मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। यहां एक व्यक्ति के 1 सप्ताह तक रहने का खर्च तकरीबन 1करोड़ रूपये था। इनकी शादी को भारतीय लुक देने के लिए शहनाई, ढोल ताशों का भी इंतजाम किया गया। इन दोनों की शादी में वेन्यू से लेकर सगाई की अंगूठी और रिसेप्शन पर भी बहुत अधिक पैसा खर्च किया गया। 

Virat Kohli Anushka Sharma

अनुष्का के लहंगे की कीमत 40 से 50 लाख रूपये बताई गई। शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में दो रिशेप्सन रिसेप्शन दिए गये। दिल्ली में हुए रिसेप्शन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सरीक हुए। इसके अलावा रिसेप्शन में जानी-मानी हस्तियां भी पहुंची। दिल्ली रिसेप्शन के चीफ गेस्ट प्रधानमंत्री मोदी रहे। मोदी ने विरुष्का को एक गुलाब का फूल दिया, जिससे इन दोनों के चेहरे खिल गए। 

Virat Kohli Anushka Sharma

विरुष्का की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के ताज होटल में दिया गया। विरुष्का की इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। मुंबई की रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर डांस किया। उनके साथ विराट भी जमकर नाचें। अनुष्का और विराट की हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इन तस्वीरों में अनुष्का ने अपने हाथों में लाल चूड़ियां पहनी थी।

Virat Kohli Anushka Sharma

शादी के पहले विराट और अनुष्का की इटली में सगाई भी हुई। सगाई में अनुष्का ने लाल साड़ी और विराट ने ग्रे रंग का कोट-पैंट पहना हुआ था। अनुष्का की सगाई की अंगूठी की कीमत 1 करोड़ रूपये बताई गई। शादी के बाद विरुष्का रिसेप्शन का आमंत्रण देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भी गए। इस दौरान अनुष्का ने नीले रंग का सूट और विराट ने नीले रंग की शेरवानी पहनी हुई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: