Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी के इन 8 स्टार्स ने की अपने बचपन के प्यार से शादी

टीवी के इन 8 स्टार्स ने की अपने बचपन के प्यार से शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




बचपन में हम कई लोगो से घिरे रहते है। जिनके साथ हम उठते बैठते है, खाते पीते है और घूमते फिरते है। और ये ही वो लोग होते है जो हमें बेहतर तरिके से समझते है। चाहे हमारे दोस्त हो या हमारी फैमिली हम हमेशा से इन लोगो के सबसे ज्यादा करीब रहते है। हम दूसरे लोगो की तुलना में अपने करीबी इन लोगो को सबसे ज्यादा वैल्यू देते है। ऐसे में कई बार हमें अपने क्लासमेट या अपने पास रहने वाले किसी शख्स से प्यार हो जाता है। हमारे कुछ लोकप्रिय टीवी स्टार्स के साथ भी ऐसा ही हुआ। उन्हें भी बचपन में प्यार हुआ और इन स्टार्स ने अपने बचपन के प्यार को आगे बढ़ाते हुए उनसे शादी कर ली।




हम आपको टीवी के उन 8 स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने बचपन के प्यार से शादी की है।

बरुन सोबती और पश्मीना नंदा


सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं के इस एक्टर ने कई लोगो के दिलों को तोड़ दिया जब लोगों को ये पता लगा कि बरुन किसी से प्यार करते है। और साल 2010 में उनकी शादी हो चुकी है। पश्मीना स्कूल के दिनों से ही बहुत लोगों का क्रश थी और कई लोग उनसे दोस्ती करना चाहते थे। जबकि बरुन और नंदिनी को प्यार कॉलेज के दिनों में हुआ।

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप


एक वीजे से आरजे और फिर रोड़ी बनने तक के सफ़र में ताहिरा हमेशा उनके साथ थी और 2011 में दोनों ने शादी कर ली। ताहिरा को आयुष्मान पर शुरू से क्रश था जब दोनों फिजिक्स की ट्यूशन क्लास में मिले थे। और आयुष्मान को भी ताहिरा अच्छी लगती थी। इस तरह दोनों का प्यार आगे बढ़ा और अब दोनों एक सुखी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे है।

रोहित खुराना और नेहा खुराना


टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले ही उतरन के एक्टर रोहित की शादी अपनी स्कूल फ्रेंड नेहा से हो चुकी थी। कई साल अपनी शादी की बात ना स्वीकार करने वाले रोहन ने कई दिनों बाद अपनी शादी की बात स्वीकार की। और ये भी बताया कि उनकी एक बेटी और बेटा भी है।

किंशुक महाजन और दिव्या महाजन




टीवी शो सपना बाबुल का बिदाई से पॉपुलर हुए एक्टर किंशुक ने अपनी बचपन की फ्रेंड दिव्या से साल 2011 में शादी की थी। दोनों इकोनॉमिक्स की क्लास साथ करते थे और नोट्स एक्सचेंज करते करते इन्हें प्यार हो गया।

मनीष पॉल और संयुक्ता पॉल


टीवी के फनी मैन कहे जाने वाले मनीष ने साल 2007 में संयुक्ता से शादी की। इनकी एक प्यारी सी बेटी है सायशा। मनीष और संयुक्ता दोनों स्कूल में शुरुआत से साथ पढ़ते थे। लेकिन मनीष ने स्कूल खत्म होने के समय संयुक्ता को प्रपोज किया था।

रुचा हसब्निस और राहुल जगदाले


सीरियल साथ निभाना साथिया की राशि ने 26 जनवरी 2015 में राहुल जगदाले से शादी की। अपने स्कूल के दिनों से दोनों साथ थे। और रुचा ने फैमिली और प्यार के लिए एक्टिंग करियर छोड़ दिया।

करणवीर मेहरा और देविका मेहरा


साल 2009 में पवित्र रिश्ता के एक्टर करणवीर ने देविका से शादी की। एक फिल्मी कहानी की तरह करणवीर ने क्लास की सबसे पॉपुलर लड़की का दिल जीता और शादी भी की।

चन्दन प्रभाकर और नंदिनी खन्ना


कॉमेडी के इक्का यानी चन्दन प्रभाकर ने साल 2015 में अपनी बचपन की साथी नंदिनी से शादी की। दोनों बचपन से ही अच्छे दोस्त थे और कॉमेडी लाइन में सफल करियर के बाद चन्दन ने नंदिनी से शादी कर ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: