Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस: केदारनाथ ने तीसरे दिन 2.0 की कमाई पर लगाया ब्रेक, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस: केदारनाथ ने दूसरे दिन 2.0 की कमाई पर लगाया ब्रेक, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




29 नवंबर को साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के निर्देशक शंकर ने किया था। 2.0का बजट 600 करोड़ के आसपास का था। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया और अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज किए।



वहीं 7 दिसंबर को बॉलीवुड की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में थी। सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ बॉलीवुड की पहली फिल्म है। केदारनाथ एक स्टोहिस्टोरिकल रोमांटिक फिल्म है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मुस्लिम लड़के का और वही सारा अली खान एक हिंदू लड़की का किरदार निभा रही है। इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। इन दोनो के घर वालों को इस बात का पता लगने के बाद इन दोनों के मिलने पर पाबंदी लग जाती है।


केदारनाथ फिल्म का बजट 60 करोड़ का है। ओपनिंग डे पार इस फिल्म ने 7.25 करोड रुपए की शानदार कमाई की। मार्स बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन इस फिल्म ने 2.0 को हिंदी वर्जन में कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया। 2.0 ने बीते शनिवार 7.50 करोड रुपए का कारोबार किया।जबकि केदारनाथ ने 8.10 करोड रुपए की शानदार कमाई की।


आने वाले दिनों में इस फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2.0 अभी तक वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। 2.0 ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है।




🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: