Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हाईप्रोफाइल मर्डर केस में आया इस बड़ी मशहूर अभिनेत्री का नाम, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

हाईप्रोफाइल मर्डर केस में आया इस बड़ी मशहूर अभिनेत्री का नाम, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा.इन दिनों मुंबई में एक बड़े हीरा व्यापारी की मौत से काफी सनसनी फैली हुई है। पनवेल इलाके में रहने वाले 57 साल के हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी की डैड बॉडी उनकी कार से बरामद की गई है। कपड़ों और जूतों से पुलिस ने उनकी पहचान की है। व्यापारी का शव बहुत ही खराब हालत में मिला है। इस हाईप्रोफाइल केस में टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री का नाम सामने आया है।

<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों मुंबई में एक बड़े हीरा व्यापारी की मौत से काफी सनसनी फैली हुई है। पनवेल इलाके में रहने वाले 57 साल के हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल उड़ानी की डैड बॉडी उनकी कार से बरामद की गई है। कपड़ों और जूतों से पुलिस ने उनकी पहचान की है। व्यापारी का शव बहुत ही खराब हालत में मिला है। इस हाईप्रोफाइल केस में टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री का नाम सामने आया है।




devoleena bhattacharjee

पुलिस का कहना है कि जब राजेश्वर 28 दिसंबर को घर से निकले थे, तब उन्होंने कहा था कि वे कुछ ही घंटों में घर वापस आएंगे। लेकिन सुबह तक राजेश्वर घर नहीं पहुंचे, जिसके बाद पुलिस में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने जांच शुरू की और राजेश्वर की कॉल डिटेल्स निकालीं तो राजेश्वर की कॉल डिटेल में कई लड़कियों सहित एक टीवी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया।

झाड़ियों में मिली लाश

पुलिस ने कई ऐसे नंबरों की पहचान की है, जिन पर राजेश्वर की लगातार बातचीत होती रहती थी। इनमें मुंबई और नवी मुंबई की कई कॉल गर्ल्स का नाम सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है कि राजेश्वर इन कॉल गर्ल्स से अक्सर बातचीत किया करते थे। स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य का नाम भी इस मामले में सामने आ रहा है।

Devoleena Bhattacharjee

मीडिया खबरों की मानें तो पुलिस ने देवोलीना से पूछताछ भी शुरू कर दी है। देवोलीना के साथ-साथ पुलिस ने और अन्य 20 लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। लेकिन अभी तक पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। सीसीटीवी कैमरे से खुलासा हुआ है कि उस दिन राजेश्वर किसी अन्य कार से नवी मुंबई की ओर जाते हुए दिखाई दिए।

Devoleena Bhattacharjee

आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य सीरियल के अलावा सोशल मीडिया पर शेयर की गई अपनी तस्वीरों के कारण भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। देवोलीना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अपनी संस्कारी बहू वाली छवि को बदलकर देवोलीना बॉलीवुड में आसानी से एंट्री लेना चाहती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: