Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करोड़पति पिता की औलाद हैं बॉलीवुड के ये 5 एक्टर्स, नंबर 1 है अरबों की संपत्ति का मालिक

करोड़पति पिता की औलाद हैं बॉलीवुड के ये 5 एक्टर्स, नंबर 1 है अरबों की संपत्ति का मालिक.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेताओं के पास पैसे की कोई कमी नहीं है। अभिनेता एक फिल्म बनाने के लिए करोड़ो रुपए की फीस लेते हैं। आज हम आपको उन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बाप करोड़पति हैं। आइए जानते हैं.


5. वरुण धवन

 Related image

वरुण धवन बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता हैं। उन पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। वरुण धवन के पिता का नाम डेविड धवन है। डेविड धवन अपने समय के जाने-माने अभिनेता रहे। डेविड धवन के पास करोड़ों की संपत्ति है। वरुण धवन दुनिया में आते ही करोड़पति बन गए।

4. रणबीर कपूर 

Image result for रणबीर कपूर

रणबीर कपूर के पिता का नाम ऋषि कपूर है। ऋषि कपूर अपने समय के सुपरहिट अभिनेता रहे। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में कई यादगार फिल्म दी हैं। ऋषि कपूर अपने समय में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाले अभिनेता रहे। ऋषि कपूर बहुत ही करोड़पति हैं। रणबीर कपूर भी अपने पिता की तरह ही एक बेहतरीन कलाकार हैं और वे ऋषि कपूर की करोड़ो की संपत्ति के मालिक भी हैं।

3. अभिषेक बच्चन 

Image result for अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। अमिताभ बच्चन वर्तमान में भी बॉलीवुड में सक्रिय हैं। अभिषेक बच्चन का बॉलीवुड करियर पूरी तरह से फ्लॉप रहा। अमिताभ बच्चन द्वारा कमाई गई करोड़ों की संपत्ति के मालिक अभिषेक बच्चन हैं और उनकी कमाई पर राज कर रहे हैं।

2. विवेक ओबेरॉय 

Image result for विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबरॉय के पिता का नाम सुरेश ओबेरॉय है। सुरेश ओबेरॉय एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हैं। सुरेश ने अपने फिल्मी करियर में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और खूब दौलत और शोहरत कमाई। विवेक ओबरॉय सुरेश ओबेरॉय की करोड़ों की संपत्ति के वारिस हैं।

1. सैफ अली खान 

Image result for सैफ अली खान

सैफ अली खान पटौदी खानदान के नवाब हैं। सैफ अली खान पटौदी खानदान के नवाब के मंसूर अली खान बेटे हैं, जोकि एक बेहतरीन क्रिकेटर थे। सैफ अली खान का बॉलीवुड करियर भी कुछ खास नहीं रहा है। सैफ अली खान अपने पिता मंसूर अली खान की संपत्ति के इकलौते मालिक हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: