Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान ने 97 तो अजय देवगन ने की हैं 104 फिल्में, नंबर 1 ने 150 फिल्म की हैं

सलमान खान ने 97 तो अजय देवगन ने की हैं 104 फिल्में, नंबर 1 ने 150 फिल्म की हैं.बॉलीवुड में हर वर्ष 40 से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं। इन फिल्मों में बॉलीवुड के कई अभिनेताओं की दो से चार फिल्में रिलीज होती हैं। आप अक्सर सोचते होंगे कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में किस अभिनेता ने की हैं। आज हम आपको भारत के 5 सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जाने

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में हर वर्ष 40 से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं। इन फिल्मों में बॉलीवुड के कई अभिनेताओं की दो से चार फिल्में रिलीज होती हैं। आप अक्सर सोचते होंगे कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फिल्में किस अभिनेता ने की हैं। आज हम आपको भारत के 5 सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जाने



5. शाहरुख खान 

Related image

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। इनका फिल्मी करियर साल 1992 में फिल्म 'दीवाना' से शुरू हुआ। शाहरुख खान की अभी तक 90 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

4. सलमान खान

Related image

बॉलीवुड के किंग खान सलमान ने सबसे पहले साइड हीरो के रूप में फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इनके बेहतरीन अभिनय को देखते हुए सलमान को फिल्मों में लीड किरदार के ऑफर मिलने लगे। सलमान खान की अभी तक 95 फिल्में रिलीज हुई हैं।

3. अजय देवगन
 Related image

अजय देवगन बॉलीवुड में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय अभिनेता हैं। अजय देवगन स्वाभाव से बहुत ही शांत व्यक्ति हैं। लेकिन वो काम करने के मामले में किसी से पीछे नहीं है। अजय देवगन की अभी तक 104 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनमें से अजय देवगन की ज्यादातर फिल्में हिट रही है।

2. अक्षय कुमार 

Image result for अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का तो अंदाज ही निराला है। अक्षय कुमार की अभी तक 120 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। अक्षय की ज्यादातर फिल्में 10 से 100 करोड़ रूपये का कलेक्शन करती हैं। 29 नवंबर को रिलीज हुई अक्षय की 'फिल्म 2.0' ब्लॉकबस्टर रही और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुये कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।



1. गोविंदा

Image result for गोविंदा

भले ही वर्तमान में गोविंदा फिल्मों में कम दिखाई देते हो। लेकिन 90 के दशक में दर्शकों के दिलों पर गोविंदा राज करते थे। आपको बता दें कि एक बार गोविंदा को 1 दिन में 20 फिल्मों के ऑफर आए थे। गोविंदा की अभी तक 150 से ज्यादा फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: