Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ममूटी से वेंकटेश तक, ये है साउथ के इन 8 सुपरस्टार की खूबसूरत बेटियां

ममूटी से वेंकटेश तक, ये है साउथ के इन 8 सुपरस्टार की खूबसूरत बेटियां.बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों को लेकर भी लोगो में जबरदस्त क्रेज है। साउथ की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। साउथ की फिल्में भी दुनियाभर में रिलीज की जाती है। यही वजह है की साउथ फिल्मों के स्टार्स भी दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों को लेकर भी लोगो में जबरदस्त क्रेज है। साउथ की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। साउथ की फिल्में भी दुनियाभर में रिलीज की जाती है। यही वजह है की साउथ फिल्मों के स्टार्स भी दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है। यही वजह है की साउथ के सुपरस्टार्स के बारे में तो लोग भली भांति जानते है। लेकिन इन स्टार्स की खूबसूरत बेटियों के बारे में बहुत कम लोग जानते है। बता दे रजनीकांत और कमल हासन के अलावा दूसरे साउथ सुपरस्टार्स की बेटियां काफी लो प्रोफाइल ही रही है। इन सुपरस्टार्स की बेटियां लाइमलाइट से काफी दूर रहती है जिसकी वजह से लोग इनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते है।




जानिए साउथ के 8 सुपरस्टार्स की खूबसूरत बेटियों के बारे में।

चिरंजीवी की बेटियां सुष्मिता और श्रीजा


चिरंजीवी की दो बेटियां सुष्मिता और श्रीजा है। चिरंजीवी की बड़ी बेटी सुष्मिता ने साल 2006 में विष्णु प्रसाद से शादी की थी। जबकि छोटी बेटी श्रीजा ने साल 2007 में शिरीष भारद्वाज से सीक्रेट शादी की थी। शादी के बाद में श्रीजा और उनके पति के बीच रिश्ते बिगड़ने की खबरें आई। जिसके बाद श्रीजा ने शिरीष पर दहेज मांगने का आरोप भी लगाया था। बाद में श्रीजा और शिरीष ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद श्रीजा साल 2016 में बिजनेसमैन कल्याण से शादी कर अमेरिका में सेटल हो गई। चिरंजीवी की दोनों बेटियां भी फिल्मों से दूर ही रहती है।

ममूटी की बेटी कुट्टी सुरुमी


मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी का रियल नाम मुहम्मद कुट्टी इस्माइल पनीपरमबिल है। मलायलम फिल्मों के अलावा ममूटी कन्नड़ तमिल और हिंदी भाषाओं में भी कई फिल्मों में काम कर चुके है। ममूटी के बेटे का नाम दुलकीर सलमान है। जबकि उनकी बेटी का नाम कुट्टी सुरुमी है। ममूटी के बेटे दुलकीर सलमान भी साउथ फिल्मों में एक्टिव है। लेकिन ममूटी की बेटी कुट्टी सुरुमी फिल्मों और लाइमलाइट से दूर रहती है कुट्टी सुरुमी ने डॉक्टर मोहम्मद रेहान से शादी की है।

मोहनलाल की बेटी विस्मया मोहनलाल


मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल विश्वनाथ नायर ने साल 1980 में आई फिल्म मंजिल विरिंजा पूक्कल से डेब्यू किया था। मोहनलाल ने मलायलम फिल्मों के अलावा हिंदी कन्नड़ तेलुगु और तमिल भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। मोहनलाल की बेटी का नाम विस्मया मोहनलाल है। विस्मया खूबसूरती में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। हालांकि विस्मय फिल्मी दुनिया की चकाचौंध और कैमरों से दूर रहना ही पसंद करती है।

विक्रम की बेटी अक्षिता विक्रम


साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विक्रम अपरिचित और आई जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे। विक्रम का असली नाम जॉन केनेडी विक्टर है। विक्रम ने साल 1990 में आई फिल्म एन कढ़ल कनमनी से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। विक्रम से साल 1992 में शैलजा से शादी की थी। विक्रम की बेटी का नाम अक्षिता है जो की खूबसूरती के मामले में कई बड़ी एक्ट्रेसेस को भी मात देती है। अक्षिता की शादी मनु रंजीत के साथ हुई है।

वेंकटेश की बेटियां आश्रिता, हयावाहिनी और भावना


वेंकटेश साउथ फिल्मों के सबसे लोकप्रिय एक्टर है। वेंकटेश साउथ के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके है। वेंकटेश ने साल 1985 में नीरजा से शादी की थी। वेंकटेश की तीन बेटियां है जिनके नाम आश्रिता हयावाहिनी और भावना है। वेकंटेश की तीनों ही बेटियां दिखने में बेहद खूबसूरत है और फिल्मी चकाचौंध से दूर रहती है।



सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज


सत्यराज फिल्म बाहुबली में कटप्पा के किरदार से लोकप्रिय हुए थे। इनका अलसी नाम रंगराज सुबय्या है। सत्यराज की बेटी का नाम दिव्या है। दिव्या पेशे से एक न्यूट्रिशनिस्ट है। दिव्या ने इसी विषय में एम फिल किया है और अब इसी विषय पर पीएचडी कर रही है। दिव्या फिलहाल फूड एंड न्यूट्रिशन विषय पर एक किताब भी लिख रही है।

रजनीकांत की बेटियां ऐश्वर्या और सौन्दर्या


रजनीकांत भी साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते है। रजनीकांत ने साल 1981 में लता रंगचारी से शादी की थी। रजनीकांत की दो बेटियां है सौंदर्या और ऐश्वर्या है। रजनीकांत की बड़ी बेटी सौंदर्या ने बिजनेसमैन आश्विन रामकुमार से शादी की है। जबकि छोटी बेटी ऐश्वर्या ने जाने माने एक्टर धनुष से शादी की है। हालांकि सौंदर्या का अपने पति आश्विन से तलाक हो चुका है।

कमल हासन की बेटियां श्रुति और अक्षरा


साउथ सुपरस्टार कमल हासन साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काफी लोकप्रिय है। कमल हासन ने साउथ और बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। कमल हासन की दो बेटियां है जिनेक नाम श्रुति हासन और अक्षरा हासन है। श्रुति और अक्षरा दोनों ही फिल्मों में एक्टिव है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: