Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले साउथ के टॉप 5 एक्टर्स, नंबर 1 है सबका फेवरेट

सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले साउथ के टॉप 5 एक्टर्स, नंबर 1 है सबका फेवरेट.पिछले काफी समय से लोग बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा की फिल्मों को भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। अब साउथ की फिल्में बॉलीवुड की तरह ही बेहतरीन कारोबार करती हैं और साउथ अभिनेताओं की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। आज हम आपको साउथ सिनेमा के 5 टॉप अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले काफी समय से लोग बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा की फिल्मों को भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। अब साउथ की फिल्में बॉलीवुड की तरह ही बेहतरीन कारोबार करती हैं और साउथ अभिनेताओं की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। आज हम आपको साउथ सिनेमा के 5 टॉप अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं.

प्रभास 

Image result for प्रभास

इन दिनों प्रभास की लोकप्रियता काफी बढ़ती जा रही है। प्रभास को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 से मिली। इनकी ये दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं। प्रभास की आने वाली फिल्म साहो बहुत ही बेहतरीन है और इस फिल्म के फर्स्ट लुक और मेकिंग वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया।

महेश बाबू 

Related image

महेश बाबू साउथ सिनेमा के हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। महेश बाबू ने शुरुआत से ही सुपर हिट फिल्में दी। महेश बाबू की 4 फिल्में ब्लॉकबस्टर रही जिनमें इनकी मुरारी, पोकिरी, श्रीमंथुडु और डूकुडू मुख्य रूप से शामिल हैं।

अल्लू अर्जुन 

Image result for अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन साउथ के बहुत ही स्टाइलिश अभिनेता हैं। अल्लू अर्जुन ने अपने करियर में एक से एक बेहतरीन फिल्में दी और लोगों के दिल पर राज किया। अल्लू अर्जुन की फिल्में आर्या, देसमुडुरु, रेस गुर्रम और सराईनोडू ब्लॉकबस्टर रही। इनकी फिल्म सूर्या से भी बहुत ज्यादा उम्मीद की जा रही थी। लेकिन इनकी फिल्म सूर्या बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही।

पवन कल्याण 

Image result for पवन कल्याण

पवन कल्याण साउथ के बहुत ही बेहतरीन एक्शन हीरो माने जाते हैं। ये साउथ के सीनियर अभिनेताओं में शुमार हैं। पवन कल्याण की अब तक 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर रही, जिनमें थोलिप्रेमा, बद्री, गब्बर सिंह, कुशी, थम्मूडू आदि फ़िल्में मुख्य हैं।

रजनीकांत 

Image result for रजनीकांत

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लोग भगवान मानते हैं। रजनीकांत ने साउथ और बॉलीवुड दोनों प्रकार की फिल्मों में काम किया है। रजनीकांत अपने करियर में 16 ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं। कुछ दिनों पहले रिलीज हुई रजनीकांत की फिल्म 2.0 ब्लॉकबस्टर रही और इसने पूरे विश्व में जबरदस्त कमाई की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: