Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सबसे ज्यादा हिट फ़िल्में देने वाले 5 बॉलीवुड अभिनेता, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

सबसे ज्यादा हिट फ़िल्में देने वाले 5 बॉलीवुड अभिनेता, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता हैं, जिनको लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं और इनकी फिल्में ज्यादातर हिट रहती हैं। हम आपको ऐसे 5 बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी फिल्में अच्छी कमाई करती हैं और हिट रहती हैं। आइए जानते हैं.

5. अजय देवगन 

Image result for अजय देवगन

अजय देवगन ने अभी तक अपने फिल्मी करियर में 85 फिल्मों में काम किया है, जिनमें अजय देवगन की 2 फिल्में ब्लॉकबस्टर, 6 फिल्में सुपरहिट और 12  फिल्में हिट रही। कुल मिलाकर अजय देवगन ने 20 सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अजय देवगन को लोग बहुत ज्यादा प्यार करते हैं।

4. आमिर खान 

Image result for आमिर खान

आमिर खान को भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। आमिर खान एक बहुत ही अच्छे अभिनेता हैं। आमिर खान ने अभी तक अपने फिल्मी करियर में केवल 26 फिल्में की हैं, जिनमें से आमिर की 6 फिल्में ब्लॉकबस्टर, 3 फिल्में सुपरहिट और 4 फिल्में हिट रही।

3. सलमान खान 

Related image

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अभी तक अपने करियर में 63 फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें से सलमान खान की 12 फिल्में ब्लॉकबस्टर, 9 फिल्में सुपरहिट और चार फिल्में हिट रही हैं। सलमान खान की कुल मिलाकर 25 फिल्में कामयाब रही हैं।

2. शाहरुख खान 

Image result for शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। किंग खान ने अपने फिल्मी करियर में 54 फिल्में की है, जिनमें इनकी 10 फिल्में ब्लॉकबस्टर, 4 फिल्में सुपरहिट और 11 फिल्में हिट रही हैं। कुल मिलाकर शाहरुख खान की 25 फिल्में सफल साबित हुई।

1. अक्षय कुमार 

Related image

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय 103 फिल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार की 2 फिल्में ब्लॉकबस्टर, 9 फिल्में सुपरहिट और 15 फिल्में हिट रही हैं। कुल मिलाकर अक्षय कुमार की 26 फिल्में सुपरहिट रही। अक्षय कुमार की फिल्में कम बजट की होती हैं और बहुत अच्छा कलेक्शन करती है। हाल ही में अक्षय कुमार की 'फिल्म 2.0' ने रिलीज हुई। इस फिल्म ने बहुत ही बेहतरीन कमाई की। आपको बता दें कि 'फिल्म 2.0' 543 करोड़ के बजट में बनी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: