Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राणा के लिए बाहुबली के मेकर्स को मंगवानी पड़ी थी डेढ़ करोड़ की मशीन

राणा के लिए बाहुबली के मेकर्स को मंगवानी पड़ी थी डेढ़ करोड़ की मशीन.

<-- ADVERTISEMENT -->




राणा दग्गुबाती साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स में से एक है। राणा दग्गुबाती फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव की भूमिका से लोकप्रिय हुए थे। राणा का जन्म 14 दिसंबर 1984 को हुआ था। फिल्म बाहुबली में राणा के किरदार को काफी पसंद किया गया था। बाहुबली के बाद राणा फिल्म गाजी में नजर आए थे। राणा अपनी एक्टिंग और अपनी फिजिक के लिए जाने जाते है। यहां तक की बाहुबली के मेकर्स को राणा के जिम करने के लिए डेढ़ करोड़ की मशीन मंगवाई थी।


राणा के जन्मदिन पर जानिए उनके जीवन से जुडी कुछ दिलचस्प बातें।

पढ़ाई


राणा एक एक्टर एक अलावा फोटोग्राफर और विजुअल इफेक्ट्स डायरेक्टर है। राणा के पिता भी तेलुगु फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर है। राणा ने कोणिक इंस्टीट्यूट ऑफ इमेजिंग एंड टेक्नोलॉजी से फोटोग्राफी का कोर्स भी कर चुके है। राणा ने पढ़ाई पूरी करने के बाद चेन्नई में कई विज्ञापन और डॉक्युमेंट्री फिल्मों को डायरेक्ट किया। बाद में राणा हैदराबाद आकर अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस में काम करने लगे थे।

राणा का फिल्मी करियर


राणा ने साल 2010 में आई पॉलिटिकल थ्रिलर लीडर से अपने फिल्मी करियर शुरू किया था। राणा अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है। लेकिन राणा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म बाहुबली से मिली थी। इस फिल्म में राणा ने विलेन भल्लाल देव का किरदार निभाया था। बता दे बाहुबली भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

राणा ने बाहुबली के लिए थी बहुत मेहनत


राणा ने फिल्म बाहुबली के लिए अपनी फिजिक पर बहुत मेहनत की थी। फिल्म के लिए राणा ने अपना वजन 100 किलो बढ़ाया था। वजन बढ़ाने के लिए राणा दिन में 8 बार खाना खाते थे। साथ में वे एक दिन में करीब 40 अंडे खाते थे और वे हर दो घंटे में चावल खाते थे। फिल्म में अपनी फिजिक के लिए हर दिन में गेन करते थे।

राणा के लिए बाहुबली के मेकर्स को मंगानी पड़ी थी डेढ़ करोड़ की मशीन


फिल्म में अपनी जबरदस्त फिजिक के लिए स्पेशल ट्रेनर भी रखा था। दिलचस्प बात ये है की बाहुबली के मेकर्स ने राणा के लिए डेढ़ करोड़ रुपए की एक मशीन मंगवाई थी। इस मशीन की सहायता से रणन हर दिन में 2 घंटे जिम किया करते थे। गौरतलब है की राणा साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके है। राणा ने बेबी, ये जवानी है दीवानी दम मारो दम और द गाजी में काम कर चुके है।

राणा के अफेयर


बॉलीवुड फिल्म दम मारो दम के दौरान राणा एक्ट्रेस बिपाशा से प्यार करने लगे थे। हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। बिपाशा के अलावा राणा का नाम तृषा कृष्णन और रागिनी द्विवेदी से भी जुड़ चुका है। तृषा से ब्रेकअप के बाद राणा मीडिया से दूर रहने लगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: