Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी की रस्में हुई शुरू, टीवी जगत के कई सितारे पहुंचे अमृतसर

कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी की रस्में हुई शुरू, टीवी जगत के कई सितारे पहुंचे अमृतसर.भारत में इस समय शादियों का सीजन है। जहां एक ओर बॉलीवुड से लेकर भारत के उद्योगपतियों तक के यहां शादियां हो रही हैं। ऐसे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कैसे पीछे रह जाते। अब कपिल शर्मा भी दूल्हा बनने जा रहे हैं। कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करेंगे।

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत में इस समय शादियों का सीजन है। जहां एक ओर बॉलीवुड से लेकर भारत के उद्योगपतियों तक के यहां शादियां हो रही हैं। ऐसे में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कैसे पीछे रह जाते। अब कपिल शर्मा भी दूल्हा बनने जा रहे हैं। कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करेंगे। 

Image result for kapil sharma and ginni chatrath



आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी से पहले प्री-वेडिंग सेलीब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है। कपिल शर्मा ने अपनी शादी में बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित किया है। कपिल की शादी अमृतसर में ही होगी। कपिल की शादी में शामिल होने के लिए कुछ फेमस कॉमेडियन अमृतसर पहुंच चुके हैं। 

Related image

आपको बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का मेहंदी और संगीत कार्यक्रम 11 दिसंबर को अमृतसर में ही होगा। कपिल और गिन्नी की शादी दोनों परिवार के लोगों की मौजूदगी में शाही अंदाज में संपन्न होगी। कपिल की शादी माता की चौकी से प्रारंभ होगी। माता की चौकी कपिल शर्मा की बहन के घर पर आयोजित होगी। शादी के बीच कपिल शर्मा की उनके करीबी रिश्तेदारों एवं मित्रों के साथ कुछ फोटो तेजी से वायरल हो रहे हैं। कपिल के फैंस भी उनको शादी की बधाइयां दे रहे हैं। 

Image result for kapil and ginni wedding

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से कपिल शर्मा का करियर कुछ खास नहीं रहा और कपिल लंबे समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं। शादी के बाद कपिल एक नए शो से टीवी पर वापसी करेंगे। ये शो जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। शो के प्रोड्यूसर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान होंगे। ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा ने अपनी शादी में बॉलीवुड के बड़े सितारों अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण को आमंत्रण दिया है। 

Image result for kapil and ginni wedding

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा की शादी में खाने में तकरीबन 15 लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। मेहमानों के लिए शादी में वेज और नॉनवेज दोनों तरह का खाना उपलब्ध होगा। खाने के मेन्यू में पंजाबी खाने के अलावा सौ तरह के व्यंजन मेहमानों को परोसे जाएंगे। शादी के बाद कपिल और गिन्नी का एक शानदार रिसेप्शन भी आयोजित होगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: