Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा अमीर हैं साउथ के ये 5 अभिनेता, एक तो है 1500 करोड़ का मालिक

बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा अमीर हैं साउथ के ये 5 अभिनेता, एक तो है 1500 करोड़ का मालिक.

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल लोग बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, मराठी और तेलगू फिल्मों को देखना भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। साउथ सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। साउथ के सितारे कमाई के मामले में भी बॉलीवुड अभिनेताओं को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। आज हम आपको साउथ के 5 सबसे अमीर अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं.



रामचरण

 Related image

रामचरण साउथ के बहुत ही बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। रामचरण एक बहुत ही अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर, प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं। बॉलीवुड के अच्छे से अच्छे सितारे रामचरण के बराबर कमाई नहीं कर पाते। वर्तमान में रामचरण की कुल संपत्ति 1500 करोड़ रुपये के आसपास है। रामचरण एक फिल्म के लिए 12 से 15 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते हैं।

अल्लू अर्जुन 

Image result for अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन को लोग साउथ में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। अल्लू अर्जुन की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनका डांसिंग स्टाइल के भी बहुत दीवाने हैं। अल्लू अर्जुन 400 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।

रजनीकांत

Image result for रजनीकांत

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की लोकप्रियता तो किसी से छिपी नहीं है। करोड़ों की तादात में पूरी दुनिया में उनके करोड़ों प्रशंसक हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में की हैं। रजनीकांत की कुल कमाई लगभग 400 करोड़ रुपए है।

जूनियर एनटीआर

Image result for जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर का पूरा नाम नंदमुरी तारका रामा राव जूनियर है। लोग इन्हें प्यार से जूनियर एनटीआर बुलाते हैं। आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर एक अभिनेता होने के साथ-साथ बहुत ही अच्छे डांसर, प्लेबैक सिंगर और टीवी अभिनेता भी हैं। जूनियर एनटीआर की कुल संपत्ति लगभग 370 करोड. रुपए के आसपास है।

प्रभास

Related image

प्रभास साउथ सिनेमा के जाने-माने सितारे हैं। आज प्रभास भारत में ही नहीं, बल्कि विश्व में प्रसिद्ध हैं। प्रभास ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2002 में की। वर्तमान में प्रभास की कुल संपत्ति तकरीबन 200 करोड़ रुपए है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: