2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म, ये अभिनेता बना आर्मी अफसर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म, ये अभिनेता बना आर्मी अफसर

2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म, ये अभिनेता बना आर्मी अफसर

<-- ADVERTISEMENT -->


भारतीय सेना ने साल 2016 में एलओसी पार करके सर्जिकल स्ट्राइक करते हुये आतंकवादियों के ठिकानों पर हमला किया था, जो आज भी पूरी दुनिया को याद है। भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्में भी बनाई गई हैं। उसी सर्जिकल स्ट्राइक पर निर्देशक आदित्य धर ने फिल्म 'उड़ी' को बनाया है। फिल्म 'उड़ी' रोनी स्क्रूवाला के बैनर तले बन रही है। बीते बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। 


सर्जिकल स्ट्राइक

फिल्म 'राजी' में विक्की कौशल एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में नजर आये थे। अब एक बार फिर से विक्की कौशल फिल्म 'उड़ी' में भारतीय सैन्य अधिकारी की भूमिका निभायेंगे। जबकि विक्की कौशल ने फिल्म 'राजी' में पाकिस्तानी अधिकारी की भूमिका निभाई थी। 

vicky kaushal

सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड फिल्म 'उड़ी' में विक्की कौशल कमांडर इन चीफ की भूमिका निभा रहे हैं। इसके लिए विक्की कौशल ने बहुत ज्यादा प्रैक्टिस की है। इस फिल्म के बारे में विक्की कौशल ने बातचीत करते हुए कहा कि "फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए मैंने प्रतिदिन 5 घंटे की ट्रेनिंग ली है" और विकी ने कहा कि "मैंने अपनी ताकत बढ़ाने के लिए प्रतिदिन 3 से 4 घंटे की मिलिट्री ट्रेनिंग ली और इसी के साथ गन ट्रेनिंग भी ली है।" 

vicky kaushal

विकी ने आगे कहा कि "मैं प्रतिदिन जिम जाता था और मुंबई स्थित नेवल बेस पर ट्रेनिंग भी लेता था। आर्मी के लोगों द्वारा इस किरदार को निभाने के लिए मेरी काफी मदद की गई। इस किरदार को निभाने के लिए मुझे थोड़ा वजन भी बढ़ाना पड़ा। फिल्म "उड़ी" की शूटिंग 2 महीना तक सर्बिया में भी की गई है।"

Vicky Kaushal

आपको बता दें कि विक्की कौशल साल 2018 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म "संजू" में रणवीर कपूर के दोस्त की भूमिका में भी नजर आए थे।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: