Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल जोड़ा छोड़ अब हॉट अवतार में दिखीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह भी देखते रह जाएंगे

लाल जोड़ा छोड़ अब हॉट अवतार में दिखीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह भी देखते रह जाएंगे.बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को रणवीर सिंह के साथ शादी की। गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर की शादी दो बार हुई। 14 नवंबर को दीपिका और रणबीर ने कोंकणी रीति-रिवाजों के अनुसार, जबकि 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के सात फेरे लिए। इनकी शादी का जश्न काफी दिनों तक चला।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को रणवीर सिंह के साथ शादी की।  गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर की शादी दो बार हुई। 14 नवंबर को दीपिका और रणबीर ने कोंकणी रीति-रिवाजों के अनुसार, जबकि 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के सात फेरे लिए। इनकी शादी का जश्न काफी दिनों तक चला। शादी के बाद भी दीपवीर ने बेंगलुरु और मुंबई में 4  रिसेप्शन पार्टियां दीं, जिसके बाद दीपिका और रणवीर अपने-अपने काम पर वापस आ गये हैं। 

deepika padukone

एक ओर जहां रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म सिंबा की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने एक बहुत ही हॉट फोटोशूट करवाया है। आपको बता दें कि दीपिका ने ये फोटो शूट GQ मैगजीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट में दीपिका बहुत ही ज्यादा बोल्ड़ लग रही हैं। 

deepika padukone

लोगों ने कुछ दिनों पहले दीपिका को शादी के लाल जोड़े में देखा। रिसेप्शन पार्टियों में भी दीपिका ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। अब अचानक से दीपिका के मोनोकनी में फोटोशूट से सभी दर्शकों को बहुत हैरानी हुई।दीपिका के फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं। दीपिका पादुकोण इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। 

deepika padukone

इस फोटोशूट के लिए दीपिका ने न्यूड मेकअप भी किया है। हाल ही में एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची जारी हुई, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम शीर्ष पर रहा। ये बोल्ड फोटोशूट करवाकर दीपिका ने साबित कर दिया है कि वे एशिया की सबसे सेक्सी महिला हैं। 

deepika padukone

आपको बता दें कि पिछले साल इस लिस्ट में टॉप पर बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा थीं। इस बार प्रियंका चोपड़ा दूसरे नंबर पर हैं । प्रियंका चोपड़ा ने भी हाल ही में अमेरिकी सिंगर और अभिनेता निक जोनस के साथ विवाह रचाया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: