Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन दिनों भारत की 5 सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्में, नंबर 1 मचा रही है तहलका

इन दिनों भारत की 5 सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्में, नंबर 1 मचा रही है तहलका

<-- ADVERTISEMENT -->




आजकल इंटरनेट का जमाना है और अधिकतर चीजें इंटरनेट पर आसानी से मिल जाती है। आज हम आपको भारत की उन पांच फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जा रही है। आइए जानते हैं



5. जीरो


इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर फिल्म जीरो आती है। इस फिल्म में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ तथा अनुष्का शर्मा जैसे बड़े बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया। फिल्म जीरो का प्रोडक्शन गौरी खान प्रोडक्शन द्वारा किया गया है। जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

4. नाल


नागराज मंजुले द्वारा लिखित फिल्म नाल एक मराठी फिल्म है। भारत में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फिल्मों में फिल्म नाल चौथे नंबर पर आती है। फिल्म का निर्देशन सुधाकर रेड्डी कर रहे हैं। नागराज मंजुले इस फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

3. टैक्सी वाला


इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर फिल्म टैक्सी वाला आती है। इस फिल्म में साल 2018 में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले अभिनेता विजय देवेराकोण्डा ने अभिनय किया है। वहीं इस फिल्म का निर्देशन राहुल संक्रित्यां ने किया है। फिल्म 17 नवंबर को रिलीज हो चुकी है।

2. के जी ऍफ़


इन दिनों के सर्च किए जाने के मामले में के जी ऍफ़ दूसरे नंबर पर है। यह फिल्म 21 दिसंबर को 5 भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म में यश, श्रीनिधि शेट्टी, रम्या कृष्णन जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। 

1. फिल्म 2.0


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 सर्च किए जाने के मामले में पहले नंबर पर है। फिल्म 2.0 अब तक की 543 करोड़ के बजट में बनने वाली भारत की सबसे बड़ी फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक शंकर द्वारा किया गया है। ये फिल्म टेक्नोलॉजी तथा साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो चुकी है और फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: