Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




राजस्थान के उदयपुर में इन दिनों भारत देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी से जड़े कार्यक्रम चल रहे हैं। ईशा अंबानी की शादी 13 दिसंबर को मुंबई में होगी। आपको बता दें कि ईशा पीरामल खानदान की बहू बनने वाली हैं। ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ होने वाली है।


शादी से पहले 7 से 11 दिसंबर तक उदयपुर में ईशा की शादी का प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन चल रहा है।



आपको बता दें कि इस पार्टी में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन से लेकर कुमार मंगलम बिड़ला जैसी कई मशहूर हस्तियां सरीक हुईं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।



आपको बता दें कि ईशा की प्री-वेडिंग पार्टी में बॉलीवुड, राजनीति और उद्योग जगत से जुड़े हुए लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। बॉलीवुड से कई मशहूर हस्तियां शनिवार को उदयपुर पहुंची। इस लिस्ट में सलमान खान, शाहरूख खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, वरुण धवन, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, करण जौहर और आलिया भट्ट जैसे कई मशहूर सितारे भी शामिल हैं।



बॉलीवुड जगत के अलावा खेल जगत के भी कई सितारे इस समारोह में शामिल होने उदयपुर पहुंचे। इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी जैसे कई बड़े खिलाड़ी शामिल हैं। उदयपुर से इन सभी सेलिब्रिटीज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिनमें से कुछ तस्वीरें आप देख सकते हैं।



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ महीनों पहले ईशा अंबानी की आनंद पीरामल के साथ इटली के लेक कोम में सगाई भी हुई थी और सगाई का जश्न 3 दिनों तक चला था, जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत तक की कई मशहूर हस्तियां पहुंची। ईशा अंबानी खानदान की इकलौती बेटी हैं और उनकी शादी का जश्न बहुत ही भव्य और शानदार होगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: