Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लिव-इन रिलेशनश‍िप में रह चुकी हैं टीवी जगत की ये जोड़ियां कपल्‍स

PICS: लिव-इन रिलेशनश‍िप में रह चुके हैं टीवी के ये 12 कपल्‍स

<-- ADVERTISEMENT -->




आज के दौर में कोई भी लड़का-लड़की अरेंज मैरिज करना पसंद नहीं करता है। कम उम्र पर ही लड़का और लड़की एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर देते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में


रित्विक धनजानी और आशा नेगी 


यह दोनों सीरियल पवित्र रिश्ता में नजर आते थे। सीरियल के सेट पर ही यह दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे और फिर एक साथ रहने लगे। इन दोनों की शादी हो गई है। यह बड़ी ही खुशहाली के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं।



कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह 


जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा तकरीबन 9 साल तक कश्मीरा शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद इन दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया और शादी कर ली।



गुरमीत चौधरी एवं देबिना बनर्जी 


आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी काफी लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे।



सुयश राय और किश्‍वर मर्चेंट 


बता दें कि साल 2017 के दिसंबर महीने में सुयश राय और किश्‍वर मर्चेंट  की शादी हुई। आपको जानकर हैरानी होगी की शादी से पहले इन दोनों ने एक-दूसरे को 6 साल से ज्यादा तक डेट किया। यह दोनों काफी लंबे समय तक लिवइन रिलेशन में रहे, जिसके बाद इन दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया।



संजीदा शेख और आमिर अली 


संजीदा शेख और आमिर अली की जोड़ी आज भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय है। बता दे की शादी करने से पहले यह दोनों लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करते रहे।



संदीप बसवाना और अश्लेषा सावंत 


यह दोनों एक साथ सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में नजर आए। इस सीरियल से दोनों की जोड़ी ने काफी लोकप्रियता हासिल की। इन दोनों ने खुद ही बताया कि हम 14 साल तक लिवइन में थे। इन दोनों ने कहा था कि हम शादी नहीं करेंगे लेकिन एक साथ रहेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: