Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

4 साल में इतना बदल गई बजरंगी भाईजान की मुन्नी, देखें तस्वीरें

4 साल में इतना बदल गई बजरंगी भाईजान की मुन्नी, देखें तस्वीरें


फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने अपनी रिलीज के 4 साल पूरे कर लिए है। 'बजरंगी भाईजान' 15 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर मुख्य किरदार में नजर आए थे। फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने मुन्नी का अहम किरदार निभाया था। फिल्म में हर्षाली ने अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म की रिलीज के समय हर्षाली महज 7 साल थी। इन 4 साल में हर्षाली काफी बदल गई है।

4 साल में इतना बदल गई बजरंगी भाईजान की मुन्नी, देखें तस्वीरें।

11 साल की हो गई है हर्षाली

हर्षाली का जन्म 2008 में हुआ था वे अब 11 साल की हो गई है। हर्षाली ने 'बजरंगी भाईजान' से बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में हर्षाली का किरदार सबसे अहम था। पूरी फिल्म उन्हीं के इर्द गिर्द घूमती है। हर्षाली पहले की तुलना में काफी बदल गई है। अब वे बड़ी हो गई है और पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

हर्षाली ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के जरिए आप अंदाजा लगा सकते है की वे पहले की तुलना में काफी बदल गई है। 11 की उम्र में भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश है हर्षाली

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में हर्षाली ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो की बोल नहीं सकती। ऐसे में वे स‍िर ह‍िलाकर जवाब देती है। लेकिन असल जिंदगी में हर्षाली काफी बेबाक और स्टाइल‍िश है। असल जिंदगी में वे काफी चुलबुली और शरारती है।

बॉलीवुड में पहचान बना चुकी है हर्षाली

हर्षाली बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है। वे अक्सर अपनी अपनी फैमिली और सेल‍ेब्रिटीज के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। हालांकि मुन्नी के रोल के लिए हर्षाली के साथ करीब 5 हजार बच्चों ने ऑडिशन दिया था। लेकिन इस रोल के लिए हर्षाली को चुना गया था।

विज्ञापन फिल्मों में भी काम कर चुकी हर्षाली

हर्षाली फिल्मों और टीवी शोज के अलावा विज्ञापन फिल्मों में भी काम कर चुकी है। उन्होंने कृति सेनन के साथ एक विज्ञापन में काम किया था। लेकिन इन दिनों हर्षाली फिल्मों, टीवी शोज और विज्ञापन फिल्मों से दूर अपनी पढाई पर ध्यान दे रही है।

पसंदीदा स्टार्स

हर्षाली के फेवरेट बॉलीवुड एक्टर सलमान खान है। वहीं कैटरीना कैफ और करीना कपूर उनकी पसंदीदा एक्ट्रेसेस है।
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: